logo

मिथिलेश ठाकुर ने ग्रामीणों की समस्याओं का किया ऑन स्पॉट समाधान, कहा- पूर्व सरकारों ने राज्य को लूटा

MTHAKUR0011.jpg

गढ़वा

गढ़वा विधायक और राज्य के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने रविवार को गढ़वा प्रखंड के बेलचंपा एवं उड़सुगी पंचायत के विभिन्न गांवों जनसंवाद का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों की समस्याओं का ऑन द स्पॉट समाधान किया। मौके पर ठाकुर ने कहा कि पूर्व की सरकारों ने यहां के जल, जंगल, जमीन और खनिज संपदा को लूटा। जनता को हक, अधिकार कैसे मिले, इस पर किसी ने नहीं सोचा। पहले गांव में सड़कों की स्थिति ऐसी थी कि गांव जाने में रूह कांप जाती थी। आज पूरे गढ़वा के प्रत्येक गांव में सड़कों की स्थिति चकाचक है। 


घर पहुंचकर हो रहा समस्याओं का समाधान
आपकी समस्या का निदान आपके घर तक पहुंच कर किया जाए यही मेरा लक्ष्य है। अपनी समस्याओं के निदान के लिए आपको कहीं भटकना नहीं पड़े। इसलिए मैं खुद आपके दरवाजे तक जाकर आपकी समस्याओं को जान रहा हूं और उसे दूर कर रहा हूं। मंत्री ने कहा कि सभी जरूरतमंद गरीबों को अबुआ आवास मिल रहा है। इसके लिए किसी को भी घूस देने की जरूरत नहीं है। कोई मांगता है तो इसकी शिकायत करें।
ये थे कार्यक्रम में उपस्थित
मौके पर मुख्य रूप से झामुमो जिला अध्यक्ष तनवीर आलम, सचिव मनोज ठाकुर, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष रेखा चौबे, जिला परिषद सदस्य मिथिलेश पसवान, मुखिया सफीक खान, सोनल पसवान, बीडीसी योगेंद्र राम, सत्येंद्र सिंह, सुरेश सिंह, सुदेश्वर सिंह, मानदेव दीक्षित, शाकिर, संजय कांस्यकार, फहीम शेख, निसार अहमद, वशिष्ठ दीक्षित, उपेंद्र सिंह, इदरीश खान, लखींद्र दीक्षित, गुलाम हुसैन सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Tags - Mithilesh ThakurproblemsJharkhand News