logo

रामगढ़ में मॉब लिंचिंग, ठगी के आरोपी को बेरहमी से पीट-पीटकर गांव वालों ने मौत के घाट उतारा

सदन.jpg

द फॉलोअप डेस्कः

रामगढ़ के दुलमी प्रखंड के सिकनी गांव में मॉब लिंचिंग की घटना घटी है। मंगलवार को भीड़ ने शमशाद अंसारी नामक शख्स की हत्या कर दी। शमशाद पर ठगी का आरोप था। घटना की सूचना मिलते ही रजरप्पा थाने की पुलिस पहुंची और शमशाद अंसारी को अस्पताल में भर्ती कराया।  जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। इलाके में अब भी तनाव का माहौल है। गांव में सुरक्षा बल तैनात है।

क्या है मामला

बताया जा रहा है कि शमशाद अंसारी ने हराधन महतो से उसके बेटे को बचाने के नाम पर पैसे लिए थे। हराधन का बेटा जब घर आया तो उसे पता चला  कि शमशाद उसके नाम पर पैसे ठग कर गया है। इसके बाद वह ग्रामीणों के साथ मिलकर शमशाद को ढूंढने लगा। शमशाद सिकनी-मरंगमरचा मार्ग के रेलवे पुल के पास मिला। ग्रामीणों ने उसे बाइक से नीचे उतार ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से मारपीट शुरू कर दिया। 30-40 की संख्या में ग्रामीणों उसे पीटने लगे। मारपीट के दौरान उसके कपड़े फट गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

पहले से कई मामले हैं दर्ज

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर हरिनंदन सिंह ने बताया कि मृतक शमशाद अंसारी पर रामगढ़ जिले के कई थानों में मामले दर्ज हैं पतरातू थाने में भी ठगी का मामला दर्ज है। गोला थाना में भी। हालांकि ग्रामीणों की मारपीट में शमशाद की मौत हुई है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N