logo

मोदी जी ने राष्ट्रपति का किया अपमान, चुनाव में मिलेगा इसका जवाबः बंधु तिर्की

BANDHU16.jpg

द फॉलोअप डेस्क

कल देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू  और  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्व उप- प्रधानमंत्री लाल कृष्णा आडवाणी  को भारत रत्न से सम्मानित करने के लिए उनके घर पहुंचे थे। लेकिन जिस वक्त उन्हें सम्मानित किया जा रहा था उस वक्त राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू अपने जगह पर खड़ी थीं। वहीं प्रधानमंत्री मोदी कुर्सी पर बैठे हुए थे। इसको लेकर कांग्रेस नेता बंधु तिर्की ने प्रेस वार्ता कर पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला।

 

मोदी बस आदिवासियों के हितैषी होना का नाटक करते हैं

बंधु तिर्की ने कहा कि BJP और प्रधानमंत्री मोदी बस अदिवासियों के पक्षधर होने का नाटक करते हैं। उन्होंने नरेंद्र मोदी के राष्ट्रपति के सामने बैठे हुए तस्वीर दिखाते हुए कहा कि ये है सच्चाई जो कल आप तक किसी ना किसी माध्यम से पहुंचा होगा। जिस तरीके से प्रधानमंत्री ने राष्ट्रपति का अपमान किया है। ये अपमान पूरे आदिवासी समाज का अपमान है। इस तरह के चीजें इनकी मानसिकता को दर्शाता है। 

मणिपुर और मध्य प्रदेश को लेकर भी चुप थे मोदी- बंधु

बंधु तिर्की ने इस बात का भी जिक्र किया कि  चाहे मणिपुर हिंसा हो या मध्य प्रदेश में आदिवासी का अपमान जिस तरीके से प्रधानमंत्री के तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। ऐसा बस इसलिए क्योंकि वहां आदिवासियों का मामला था। इस अपमान का जवाब आने वाले चुनाव में आदिवासी समुदाय जरूर देगा।

Tags - NARENDRA MODIBANDHU TIRKEY TRIBAL COMMIUNITY JHARKHAND NEWS