logo

कांग्रेस आपका आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देना चाहती है, आपकी संपत्ति का हिस्सा अपने वोट बैंक को दे देगीः मोदी 

2217.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
पीएम मोदी ने आज पलामू में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस वालों से नक्शा दिखाकर पूछ लीजिए कि पलामू कहां है तो बता भी नहीं पाएंगे। पालमू को पिछड़ा कहकर अपमानित किया जाता था। आपने मुझे सेवा का मौका दिया तो मैंने पिछड़े जिलों को आकांक्षी जिला घोषित कर दिया। पहले अफसर ऐसे जिलों में आने से डरते थे। मैंने देश के सबसे अच्छे अफसरों को पलामू भेजा। पलामू में आकांक्षी जिला कार्यक्रम शुरू होने से आसमान जमीन का फर्क आ गया है। 100 में से 14 लोगों के पास पक्का घर होता था आज सबके पास होता था। गांव में कहीं भी अगर कच्चा मकान दिखे उनका नाम पता लेकर मुझे भेज दीजिए। मैं गारंटी देता हूं कि उनका पक्का मकान बनाकर भेज दूंगा। मेरे लिए आप ही मोदी हैं जाकर गारंटी दे देना। 


आज हर घर डिजिटल क्रांति का हिस्सा था  
पहले यहां 100 में से 80 परिवार अंधेरे में रहते थे। आज पलामू के हर घर और स्कूल में बिजली है। पहले सिर्फ 3 ग्राम पंचायत में था । आज हर घर डिजीटल क्रांति का हिस्सा है। मैं आपके बच्चों के लिए कर रहा हूं। आपको मैं सर्तक करने आया हूं। मोदी आपके जीवन में खुशहाली लाना चाहता है। कांग्रेस और जेएमएम को कुछ नजर नहीं आता है। कांग्रेस ने मेनिफेस्टो निकाल है। वो आपके जमीन जगह जेवर है कि नहीं है इसकी जांच कराएंगे। फिर उससे कुछ हिस्सा आपसे छिन लेंगे और अपने वोट बैंक को दे देंगे। क्या आप अपनी कमाई किसी को देने देंगे। ये आपकी कमाई का, आपके फसल का हिस्सा भी हड़प लेना चाहते हैं। कांग्रेस ने एक और खतरनाक बात कही है कि ये लोग अब एसटी, एससी और पिछड़ो का आरक्षण छीन लेना चाहते हैं। जब संविधान बन रहा था उसी वक्त तय हो गया था कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं मिलेगा। लेकिन ये कांग्रेस और उसके चट्टे-बट्टे आपका आरक्षण छीनकर मुस्लमानों को देना चाहती है। कांग्रेस चिल्लाकर कह रही है लेकिन जेएमएम आरजेडी वाले चुप है। क्या आप अपने आरक्षण के हक को जाने देंगे क्या। उसको छिनने देंगे क्या। 


मैं नहीं छिनन दूंगा आपका हक 
मेरे आदिवासी दलित पिछड़े भाई बहने यह मेरी गारंटी है कि जब तक मोदी जिंदा है दलितों के आदिवासी के पिछड़ों के आरक्षण को रत्ती भर भी उनके वोट बैंक को नहीं देने दूंगा। मैं संविधान पर कोई छेड़छाड़ नहीं करने दूंगा। मेरा सौभाग्य है कि मैं देश का पहला पीएम हूं जो उलिहातू गया। भगवान बिरसा मुंडा के गांव  गया। साल 2025 बिरसा मुंडा का 150 जन्मजयंती है। हिंदुस्तान के हर कोने में गौरव से मनाया जाएगा। बीते 10 सालो में मोदी ने आपको पक्का घर दिया है। जिन लोगों को इसका लाभ नहीं मिला है उसको अब मिलेगा। यहां आजसू पार्टी और सुदेश महतो के साथ मिलकर एनडीए ताकत के साथ लड़ रही है। बिष्णु दयाल राम जी को जीताना है। ये इतने सरल हैं कि मैं जब परिचय कराता हूं कि ये डीजीपी थे तो लोग मानते ही नहीं है। 13 मई को आपको अपना बूथ जीतना है। मुझे पोलिंग बूथ जीतना है। पोलिंग के दिन छोटी छोटी यात्रा निकालकर मतदान करिए।

Tags - Modi in Palamu Modi in Palamu Palamu latest news Palamu Jharkhand Palamu news