logo

सीता सोरेन के पक्ष में वोट मांगने आये मोहन यादव ने कहा, जो राम का नहीं, वह किसी काम का नहीं 

bjpdumka.jpg

द फॉलोअप डेस्क, दुमका 

झारखंड में भी बीजेपी की अगली सरकार बनने वाली है। यह लिखकर रख लें। भारत की पहचान भगवान राम और कृष्ण से है। विदेश में सिर्फ भगवान राम और कृष्ण की धरती बताने से लोग समझ जाते हैं कि यह व्यक्ति भारत से आया है। ये बातें मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने दुमका लोकसभा के जामा में 29 मई को आयोजित जनसभा में कही है। उन्होंने कहा कि एक तरफ ऐसे लोग हैं जो भारत की पहचान मिटाना चाहते हैं। अंग्रेज चले गए, लेकिन कांग्रेस और उनके साथी आज भी यही मानकर चलते हैं, जो गुलामी के दौर में होता था, जब देश गुलाम था।

गौरतलब है कि दुमका से एनडीए प्रत्याशी सीता सोरेन के पक्ष में मोहन यादव जनता से वोट की अपील करने झारखंड पहुंचे थे। इस दौरान मोहन यादव ने राम मंदिर के मुद्दे पर भी कांग्रेस को घेरते हुए नजर आये। उन्होंने कहा कि पूरा देश चाहता था कि राम मंदिर अयोध्या में बने, लेकिन कांग्रेस ऐसा नहीं चाहती थी।उन्होंने कहा कि जो भगवन राम का नहीं वह किसी काम का नहीं।

इंडी गठबंधन की सरकार आदिवासी और दलित विरोधी- अमर कुमार बाउरी 
नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने भी इंडिया गठबंधबन पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि झारखंड के इंडी गठबंधन की सरकार आदिवासी और दलित विरोधी है। इस सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल में आदिवासी और दलितों पर अत्याचार बढ़े हैं। बेटियां सुरक्षित नहीं है। उन्हें जिंदा जलाया जा रहा है। सरकार घुसपैठियों को बढ़ावा दे रही है। घुसपैठिए बेटियों को अपने जाल में फंसा कर उनकी जमीन हथिया रहे हैं। उनके टुकड़े-टुकड़े कर रहे हैं। 

भारी मतों से जीताकर सीता सोरेन को दिल्ली भेजना है- अन्नपूर्णा देवी 
वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी सीता सोरेन के पक्ष में वोट मांगती नजर आयी। उन्होंने कहा कि कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मातृशक्ति को निरंतर आगे बढ़ने का प्रयास कर रहे हैं। इस क्षेत्र से भी मातृशक्ति सीता सोरेन को भारी मतों से जीताकर दिल्ली भेजना है। पहले मतदान करें, फिर जलपान करें। अपना बहुमूल्य वोट कमल छाप को दें। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें।

Tags - cm Mohan Yadavdumka bjp newsloksabha election 2024hindi news