logo

पैसों का विवाद और लड़की, तो ये थी देवघर में इंजीनियरिंग छात्र की हत्या की वजह; पुलिस का बड़ा खुलासा

deoghar_marandi.jpg

द फॉलोअप डेस्क
देवघर में इंजीनियरिंग के छात्र आर्यन मरांडी की मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने गुरुवार को एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक का नाम अभिषेक कुमार है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि पैसे का विवाद और लड़की से बात करने को लेकर दोस्ती के बीच हुई लड़ाई में इंजीनियरिंग के छात्र आर्यन मरांडी  की मौत हुई थी।


13 मई मिली थी तलाब के किनारे लाश
एसपी राकेश रंजन के निर्देश पर गठित पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए अभिषेक कुमार नाम के युवक को गुरुवार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि लड़ाई के दौरान आर्यन तालाब में गिर गया। वह नशे में था इसलिए डूबने से उसकी मौत हो गई। गौरतलब हैं कि जिले के नगर थानांतर्गत नंदन पहाड़ के पीछे फिल्टरेशन तालाब में बीते 13 अप्रैल को सिविल इंजियरिंग के छात्र आर्यन मरांडी (24 वर्ष) का शव पुलिस ने बरामद किया था। मृतक का शव तालाब के किनारे मिला था। इसके बाद परिजनों ने हत्या आशंका जतायी थी। 


क्या है पूरा मामला
आर्यन मरांडी 10 अप्रैल को अपने घर से दोस्तों के साथ निकला था। उसके बाद दोस्तों के साथ मिलकर ड्रग्स पीया। उसके बाद नशे में पैसे के लेनदेन व लड़की से बात करने को लेकर दोस्तों के बीच हाथापाई हुई। उसी क्रम में चोट लगी तो सिविल इंजीनियरिंग के छात्र आर्यन मरांडी (24 वर्ष) बेहोश होकर गिर पड़ा तो उसे खींचकर सभी ने मिलकर तालाब के पानी में फेंक दिया था।

Tags - jharkhand newsDeoghar newsmurder newsDeoghar police