logo

पांकी में हुआ NCP का जनसंवाद, कमलेश कुमार सिंह को लोकसभा प्रत्याशी बनाने की मांग

लमज.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह हुसैनाबाद विधायक कमलेश कुमार सिंह के निर्देश पर पार्टी के लोकसभा संवाद कार्यक्रम की शुरुआत चतरा लोकसभा क्षेत्र के पांकी प्रखंड से की गई। शुक्रवार को चतरा में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। स्थानीय लोगों ने कमलेश सिंह को एनडीए से प्रत्याशी बनाने की मांग की। उन्होंने कहा कि वह इसके लिए गठबंधन के सभी दलों को सुझाव भेजेंगे। जनसंवाद कार्यक्रम में एनसीपी के प्रदेश संगठन महामंत्री विनय कुमार सिंह उर्फ बीनू सिंह के नेतृत्व में प्रदेश व जिला के कई नेता चतरा के पुराना कोर्ट रोड के होटल श्रीसुंदराम पहुंचे। जनसंवाद कार्यक्रम में विनय कुमार सिंह ने कहा कि झारखंड में एनसीपी चतरा से एनडीए गठबंधन के तहत चुनावी मैदान में उतरने का प्रस्ताव केंद्रीय नेताओं के समक्ष रख चुकी है। चतरा लोक सभा क्षेत्र से कमलेश कुमार सिंह ने अपनी दावेदारी पेश कर दिया है। एनडीए गठबंधन के नेताओं से भी इसपर विचार विमर्श किया गया है। कमलेश कुमार सिंह एनडीए से उम्मीदवार हो सकते हैं। 


जनता मालिक है, आशीर्वाद रहा तो टिकट भी मिलेगा 
विनय कुमार सिंह ने कहा कि चतरा की जनता लोकसभा से स्थानीय उम्मीदवार चाहती है। यह चतरा आने पर स्पष्ट हो गया है। यही वजह है की कमलेश कुमार सिंह की दावेदारी काफी मजबूत है। जनता मालिक है। जनता का आशीर्वाद मिला तो टिकट भी मिल जाएगा और चुनाव भी निकल जायेगा। उन्होंने कहा कि चतरा के लोगों का प्रेम और समर्पण जरूर रंग लायेगा। विनय कुमार सिंह उर्फ बीनू सिंह ने कहा कि विकास क्या होता है। यह साबित कर के दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि झारखंड राज्य विधानसभा चुनाव में कम से कम पांच विधानसभा की सीटों पर एनसीपी दावा करेगी। संपूर्ण राज्य में कमलेश कुमार सिंह के साथ प्रदेश के अन्य नेता दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि जनसंवाद कार्यक्रम के बाद चतरा में जल्द ही कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित होगा।

ये सभी उपस्थित रहे 
सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह के अलावा राष्ट्रीय नेताओं को भी आमंत्रित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि एनसीपी हुसैनाबाद की तरह सम्पूर्ण राज्य में जात पात से परे विकास की राजनीति को आगे बढ़ाने का काम करेगी। इसकी शुरुआत चतरा से होगा। कार्यक्रम में संतोष कुमार सिंह पूर्व जिला पर्षद सदस्य , महेश ठाकुर , ओम प्रकाश रोय, ललन सिंह , बिट्टू सिंह, देवंती देवी जिला परिषद सदस्य टंडवा ,रत्ना देवी,गिरधर सिंह, विजय गुप्ता ,सौरव नारायण सिंह ,गौतम सिंह के अलावा बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।