logo

न लालू डरे न उनका बेटा डरेगा, हमारे तो भगवान ही जेल में पैदा हुए थे;  पलामू में तेजस्वी ने भरी हुंकार

tejaswai_3.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने हुसैनाबाद के कर्पूरी मैदान में इंडिया गठबंधन की तरफ से राजद उम्मीदवार ममता भुइयां के लिए प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने चुनावी सभा में कहा कि अगर इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो प्रत्येक वर्ष एक करोड़ युवाओं को रोजगार दी जाएगी। एलपीजी सिलेंडर 500 में मिलेगा, प्रत्येक महिला को हर वर्ष एक लाख रुपए दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र और संविधान बचाने का यह चुनाव है। तेजस्वी ने लगातार ममता भुइयां के पक्ष में लोगों को मतदान करने की अपील की।


न लालू झुके न उनका बेटा झुकेगा- तेजस्वी
पलामू में हुसैनाबाद के कर्पूरी मैदान में तेजस्वी यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी का एकमात्र मकसद हिंदू-मुस्लिम कर देश की सत्ता हासिल करना है। 400 पार का जुमला इस बार फेल होने वाला है। नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में जो भी उनके विरोध में बोलेगा उसे वे सीबीआई और ईडी से डराने की कोशिश कर रहे हैं। उनके गठबंधन के एक प्रत्याशी ने 3000 बेटियों का शोषण करने वाले नेता को विदेश भगा दिया। वहीं झूठे मुकदमे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जेल भेज दिया। तेजस्वी ने कहा कि उनके विरुद्ध भी एक राजनीतिक साजिश के तहत 50 से अधिक मुकदमे दर्ज किए गए हैं। पर वह लालू प्रसाद यादव के बेटे हैं ना लालू प्रसाद यादव झुका है और ना लालू का बेटा झुकेगा। उन्होंने कहा कि जेल से वह नहीं डरते हैं। हमारे तो भगवान ही जेल में पैदा हुए थे। इसलिए हम जेल से नहीं डरते।


एक करोड़ युवाओं को नौकरी देगी इंडिया गठबंधन
तेजस्वी यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी 17 महीने की सरकार में बिहार के 5 लाख युवाओं को नौकरी दी है। अगर इस बार केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो हर साल एक करोड़ युवाओं को नौकरी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अग्निवीर योजना बंद कर पुरानी व्यवस्था के तहत सेना में बहाली की जाएगी। उन्होंने कहा कि मोदी जी का समय समाप्त हो गया है। इस बार उनका जाना तय है। तेजस्वी यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के दस वर्षों के शासनकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झूठ के सहारे राज किया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी कोई भी वादा आज तक पूरा नहीं कर पाए हैं। उन्होंने 2014 में गरीबी और बेरोजगारी के मुद्दे पर पूर्ण बहुमत की सरकार हासिल की थी। मगर अपना एक भी वादा वे पूरा नहीं कर पाए।


 

Tags - Tejaswai yadavpalamu newsPalamu loksabha seat