logo

Bokaro : दलित छात्रा दु'ष्क'र्म आरोपी अब तक फरार, सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी पुलिस की कार्यप्रणाली पर  उठाया सवाल

peter.jpg

बोकारोः
बोकारो के पेटरवार में बुधवार की रात एक नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना को अंजाम देने के बाद दो आरोपी पीड़ित छात्रा को बदहवास हालत में फेंककर भाग रहे थे तभी उन्हें स्थानियों ने पकड़ लिया था और पुलिस के हवाले कर दिया था, लेकिन बाकी के आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। 


दो आरोपी की तलाश 
सामूहिक दुष्कर्म का फरार आरोपित सलमान व एक अन्य को पुलिस तलाश कर रही है। आरोपितों के दूसरे समुदाय का होने के कारण उत्पन्न स्थितियों के मद्देनजर एसपी चंदन कुमार झा पेटरवार थाना गए। सभी समुदाय के लोगों के साथ शांति बैठक की। कहा कि हंगामा करने वालों के विरुद्ध पुलिस कार्रवाई कर रही है। संपत्ति के नुकसान की वसूली भी उपद्रव करने वालों से होगी। दूसरी ओर अस्पताल में भर्ती पीड़िता की घटना के बाद से मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। 


पुलिस पर मामला दबाने का आरोप 
लड़की के दादा कहते हैं कि पुलिस ने बच्ची को डराया था। घटना के बाद से ही लड़की को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठा रहे सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने भी पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि पुलिस अगर समय रहते  कार्रवाई करती तो जनता को गुस्सा नहीं आता। घटना का विरोध करने वालों पर कार्रवाई की जगह पुलिस आरोपितों को पकड़ने में जुटती।