logo

4 अप्रैल को देवघर होते हुए जमुई जाएंगे PM मोदी

modi26.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार अप्रैल को देवघर होते हुए जमुई जायेंगे। वे ट्रांजिट फ्लाइट से देवघर एयरपोर्ट पर उतरेंगे और यहां से हेलीकॉप्टर से जमुई जायेंगे। देवघर एयरपोर्ट पर बीजेपी नेता उनका स्वागत करेंगे। वह जमुई के खैरा के बल्लोपुर गांव में चुनावी सभा में एनडीए के सहयोगी दल एलजेपी प्रत्याशी अरुण भारती के पक्ष में वोट मांगेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री देवघर होते हुए दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे। 

आपको बता दें कि इसी साल मार्च 2024 में प्रधानमंत्री मोदी धनबाद आये थे। जहां उन्होंने उर्वरक, रेलवे, बिजली और कोयला क्षेत्र से जुड़ी कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास किया था। प्रधानमंत्री ने बरवाअड्डा हवाईअड्डे पर भाजपा की ओर से आयोजित एक जनसभा को भी संबोधित भी किया था। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जमुई दौरा से पहले तैयारी का जायजा लेने के लिए मंगलवार को उपमुख्यमंत्री सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पहुंचे। उनके साथ उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा, लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह व जमुई विधायक श्रेयसी सिंह मौजूद रही। वहां पहुंच कर सम्राट चौधरी ने पहले कार्यकर्ताओं के साथ एक घंटे तक बैठक किया। इसके बाद सभा स्थल का जायजा लिया।

Tags - PM MODI MODI JI DEOGHARJHARKHAND PM MODI JI JAHRKHAND VISIT