logo

प्रेम प्रकाश ने जेल कर्मियों को भी किया था साजिश में शामिल, ED ने किए कई खुलासे

prem_prakesh_ek1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
3 नवंबर को होटवार जेल में हुई छापेमारी में ईडी के हाथ कई साक्ष्य लगे हैं। इन सबूतों से कई हैरान करने वाले राज खुले हैं। जमीन घोटाला केस को लेकर जेल में बंद आरोपी प्रेम प्रकाश को लेकर ED ने कई सनसनीखेज खुलासे किए गए हैं। अब खबर सामने आ रही है कि रांची जेल में जाने के बाद प्रेम प्रकाश ने कई जेल कर्मियों को फायदा दिया है। उसके ED अधिकारियों की हत्या कराने की साजिश में कई जेलकर्मी शामिल हैं। ईडी अब इन सारी बिदुओं पर जांच कर रही है। 


आर्म्स का लाइसेंस मुहैया कराया 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद प्रेम प्रकाश ने जेल जाने के बाद जेल अफसरों व जेल कर्मियों को फायदा पहुंचाया। उसने अपने पावर का इस्तेमाल कर कई जेल कर्मियों का आम्स लाइलेंस मुहैया कराया। अब ईडी इसकी जांच करेगी तो किस कर्मियों को एक साल में आर्म्स का लाइसेंस मुहैया कराया गया है। उन सभी पर ईडी कार्रवाई करेगी। ईडी को यह भी जानकारी मिली है कि रांची जेल के एक कर्मी के पारिवारिक सदस्य की शादी पतरातू इलाके के एक रिजॉर्ट में हुई थी। इसका खर्च भी प्रेम प्रकाश ने ही उठाया था।


जेल अधीक्षक और जेलर को समन करेगी ईडी
जेल में बंद मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपियों की मदद के लिए जेल नियमों की धज्जियां उड़ाई गई है। जेल प्रशासन ने प्रेम प्रकाश की मूवमेंट से जुड़े कई सीसीटीवी फुटेज डिलिट किए हैं। प्रेम प्रकाश किससे मुलाकात करते थे इसकी भी सीसीटीवी फुटेज हटाई गई है। इस सभी मुद्दों पर पूछताछ के लिए ईडी जल्द ही जेल अधीक्षक हामिद अख्तर और जेलर नासिम खान को समन करेगी। खबर के अनसुार सोमवार के बाद ईडी कभी भी उन्हें समन कर सकती है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N