logo

झारखंड : आंगन में सो रहे युवक का काट दिया प्राइवेट पार्ट, पत्नी के प्रेमी पर शक

WhatsApp_Image_2022-06-21_at_9_10_34_AM.jpeg

पलामूः 

रामगढ़ थाना क्षेत्र के नावाडीह से एक बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक युवक का किसी ने बड़ी बेरहमी से प्राइवेट पार्ट काट डाला। गंभीर हालत में युवक को इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। युवक की जान बच गयी है लेकिन उसे लगातार खून चढ़ाया जा रहा है। रामगढ़ थाना प्रभारी प्रभाव रंजन राय ने बताया कि परिजनों के लिखित आवेदन के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। लेकिन फिलहाल अपने स्तर से छानबीन की जा रही है।

अस्पताल में चल रहा इलाज

जानकारी के अनुसार पीड़ित सुनील भुइयां छत्तीसगढ़ से एक शादी समारोह से भाग लेकर वापस लौटा था। वह अपने घर के आंगन में सो रहा था। इसी बीच रात ने किसी ने उनका प्राइवेट पार्ट काट दिया। दर्द होने के बाद वह जगा तो देखा कि काफी ज्यादा खून निकल रहा है। और प्राइवेट पार्ट कटा हुआ है। उसने शोर मचाकर परिजनों को जमा किया। डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए एमएमसीएच में रेफर कर दिया है।

पत्नी के प्रेमी पर शक

इस घटना के लिए पीड़ित के पत्नी के प्रेमी पर शक जताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक सुनील की शादी एक वर्ष पहले हुई थी। घरवालों का कहना है कि पत्नी का किसी और के साथ प्रेम संबंध है। कुछ दिनों पहले सुनील ने पत्नी को प्रेमी से फोन पर बात करते हुए पकड़ा था  घटना के दिन पत्नी ने दो बार किसी से बात किया था, दोनों बार एक ही नंबर से कॉल आया था ।