logo

मांडर उपचुनाव : शिल्पी नेहा तिर्की के लिए महागठबंधन के दिग्गजों ने मांगा वोट, बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

a373.jpg

डेस्क: 

मांडर उपचुनाव में महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आज मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सहित कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कांग्रेस विधायक दल के नेता और ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम, राज्य सरकार के मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने लापुंग, सिलागांई, चान्हो, बाजारटांड में चुनावी सभा को संबोधित कर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने के लिए क्षेत्र की जनता से अपील की। 

 

बीजेपी ने बंधु के खिलाफ रची साजिश!
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि मांडर की जनता ने बन्धु तिर्की को पिछले पांच साल के लिए समर्थन और आशीर्वाद दिया लेकिन बीजेपी ने एक साजिश रच कर सदन में मांडर की समस्याओं को प्रखर रूप से आवाज देने वाले बन्धु तिर्की की सदस्यता खत्म करवा दी। मांडर की जनता के साथ बीजेपी ने विश्वासघात कर उनकी आवाज को दबाने का काम किया।

बीजेपी से लेंगे विश्वासघात का बदला!
राजेश ठाकुर ने कहा कि इस विश्वासघात का बदला लेने का वक्त बीजेपी से आ गया है। कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आप मतदान कर मांडर के विकास का एक नई गाथा रचने का काम करें। उन्होंने कहा कि हर सकारात्मक माहौल को नाकारात्मक माहौल बनाकर राजनीत करना बीजेपी की परंपरा रही है और देश सहित गांव की जनता महंगाई से परेशान है। सरकारी संपतियां बेची जा रही है। युवा सड़क पर आंदोलन कर रहे हैं लेकिन देश के प्रधानमंत्री और भाजपा के तमाम लोग झूठ और जुमलेबाजी कर रहे है। 

संकट के दौर से गुजर रहा है पूरा देश! 
चुनावी सभा का संबोधित करते कांग्रेस विधायक दल के नेता और ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि पूरा देश संकट के दौर से गुजर रहा है।

ऐसे में गंगा यमुनी तहजीब को संभाल कर रखने की जिम्मेदारी हम सब पर है। उन्होंने कहा कि शिल्पी नेहा तिर्की नेता के रूप में आपकी बेटी और बहन के रूप में मांडर के विकास को आगे बढ़ायेगी।