logo

रिम्स बना अखाड़ा, परीक्षा के दौरान छात्रों के बीच मारपीट

rims10.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
रिम्स की एकेडमिक बिल्डिंग में बुधवार को एफएमटी की परीक्षा के दौरान विद्यार्थियों ने फिर झगड़ा किया है। परीक्षा हॉल में मौजूद शिक्षक ने मारपीट की सूचना डीन और अधीक्षक को दी। इसके बाद मामला शांत कराया गया। इस मारपीट में 2020 बैच के विद्यार्थी शामिल थे। मैनेजमेंट ने मामले को गंभीरता से लिया है। अधीक्षक डॉ हिरेंद्र बिरुआ और डीन स्टूडेंट एंड वेलफेयर डॉ शिवप्रिये हॉस्टल नंबर तीन गये और विद्यार्थियों से पूछताछ की है।


2020 के छात्र हैं 
डीन डॉ विद्यापति ने बताया कि वर्ष 2020 की आंतरिक परीक्षा के दौरान कुछ विद्यार्थी आपस में उलझ गये। उक्त विद्यार्थियों को गुरुवार को अधीक्षक व डीन एंड स्टूडेंट वेलफेयर के समक्ष उपस्थित होने को कहा गया है. उन्होंने कहा कि कुछ विद्यार्थी हॉस्टल और संस्थान का माहौल खराब कर रहे हैं।


कोई सुधार नहीं 
जानकारी के अनुसार, पिछले एक साल में हॉस्टल और परिसर में तीन बार मारपीट की घटना हो चुकी है। एक बार शैक्षणिक कार्य एक महीना के लिए बंद किया जा चुका है। वहीं, दूसरी बार अभिभावकों के सामने विद्यार्थियों से पूछताछ हो चुकी है। हर बार विद्यार्थी दोबारा ऐसी हरकत नहीं करने की बात कहते हैं। लेकिन, उनके व्यवहार में कोई सुधार नहीं हो रहा है।