logo

कैलाश यादव की अगुवाई में आरजेडी के प्रतिनिधिमंडल ने की कल्पना मुर्मू सोरेन से मुलाकात, कही ये बात   

KALPNA.jpeg

रांची 
प्रदेश महासचिव सह मीडिया प्रभारी कैलाश यादव की अगुवाई में आरजेडी के प्रतिनिधिमंडल ने आज गांडेय विधायक कल्पना मुर्मू सोरेन से मुलाकात की। आरजेडी प्रतिनिधिमंडल ने नवनिर्वाचित विधायक कल्पना सोरेन को जीत की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। साथ ही लोकसभा चुनाव में उनकी सक्रियता, प्रयासों और परिश्रम के लिए उनकी सराहना की। कहा कि उनकी भूमिका के कारण इंडिया गठबंधन इस स्तर पर बेहतर प्रदर्शन कर पाया। 

प्रतिनिधिमंडल ने की सियासी चर्चा 


मिली खबर के मुताबिक मुलाकात के दौरान सामान्य रूप से अन्य राजनीतिक चर्चा की गयी। यादव ने कहा कि कल्पना सोरेन के राजनीति में कदम रखने से काफी कम दिनों में अप्रत्याशित लोकप्रियता बढ़ी है। इनकी मेहनत और सकारात्मक लगन के कारण राज्य में इंडिया गठबंधन ने 5 लोकसभा सीट पर जीत दर्ज की है। कल्पना ने अपनी गांडेय विधानसभा सीट से भी जीत दर्ज कर अपनी मजबूती का परिचय दिया है। 

प्रतिनिधिमंडल में ये लोग थे शामिल 

प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व पूर्व विधायक सह प्रधान महासचिव संजय यादव ने किया। वहीं, मुलाकात के दौरान विशेष रूप से प्रदेश महासचिव सह मीडिया प्रभारी कैलाश यादव, मुख्य प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार, महासचिव आबिद अली, महासचिव डॉ.अरुण कुमार, सचिव रामकुमार यादव, प्रणय कुमार बबलू, पलामू जिला अध्यक्ष मोहन विश्वकर्म और हंसराज यादव आदि मौजूद थे। 


 

Tags - RJD Kailash YadavKalpana Murmu Soren Jharkhand News