logo

Ranchi : पलामू पहुंचे RJD सुप्रीम लालू प्रसाद यादव, कार्यकर्ताओं में करेंगे जोश का संचार

a49.jpg

डेस्क: 

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव झारखंड पहुंच गये हैं। गौरतलब है कि लालू यादव पलामू जिले में आयोजित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। खास बात ये भी है कि लालू यादव कुल 76 दिन बाद रांची पहुंचे हैं। बीते 22 मार्च को डोरंडा कोषागार से अैध निकासी मामले में सजा काट रहे लालू यादव को तबीयत खराब होने पर दिल्ली भेजा गया था। उससे पहले वे रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती थे। 

झारखंड प्रभारी भी हैं साथ

गौरतलब है कि सोमवार को लालू प्रसाद यादव, राष्ट्रीय जनता दल के झारखंड प्रभारी जयप्रकाश यादव के साथ पलामू पहुंचे। इनके साथ भोला यादव भी थे। मिली जानकारी के मुताबिक लालू पलामू में तकरीबन 40 घंटे तक प्रवास करेंगे। 8 जून को लालू यादव को आचार संहिता के उल्लंघन मामले में कोर्ट में पेश होना है। 

कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो को पलामू में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेना है। वे यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और उनमें नए जोश का संचार करेंगे। इस बीच लालू यादव के सिंगापुर जाने की भी चर्चा है। लालू यादव ने अपना पासपोर्ट रिन्युअल के लिए अर्जी डाली है। लालू यादव के अधिवक्ता प्रभात कुमार ने जानकारी दी है कि वे किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर जा सकते हैं।