logo

जामताड़ा में प्रेम पांडेय की हत्या के बाद स्थानियों में आक्रोश, सड़क जाम; 4 लोग हिरासत में

जीास2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
जामताड़ा के मिहिजाम के रामू खटाल में शुक्रवार को एक युवक की हत्या चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम प्रेम कुमार पांडे है। जो कि मिहिजाम शहर के रामू खटाल मुहल्ला में रहता था। सूचना मिलते ही एसडीपीओ विकास आनंद ,डीएसपी, पुलिस इंस्पेक्टर रवींद्र नाथ यादव, थाना प्रभारी राजीव कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं इस घटना को लेकर पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि प्रेम गुरुवार की देर रात मुहल्ले के एक व्यक्ति की लाश को जलाकर बर्निंग घाट लौटा था। जहां मुहल्ले में पहुंचते ही आपस में ही चार-पांच युवकों के साथ किसी बात को लेकर बहसा-बहसी हो गई। इसी बीच गुलाब नामक युवक के द्वारा प्रेम पांडे को चाकू मार दिया गया। स्थानीय लोग उसे हॉस्पिटल लेकर गये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद मिहिजाम में रास्ता जाम कर दिया गया है। स्थानीय लोगों में आक्रोश है। घटना को शुक्रवार की अहले सुबह अंजाम दिया गया है। 


पिछले वर्ष हुई थी प्रेम पाण्डे की शादी
मृतक प्रेम पांडे का विवाह पिछले वर्ष हुआ था। इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में मातम छा गया। मृतक के घर में कोहराम का माहौल बना हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक की पत्नि किरण कुमारी इस घटना से बार-बार बेहोश हो कर बेसुध हो रही है। प्रेम पाण्डे के पिता दिलीप पाण्डे बाहर काम करते हैं। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस घटना से संबंधित चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। जिससे पुलिस बारीकी से पूछताछ करने में जुटी हुई है। हालंकि गुलाब फरार है। पुलिस यह पता करने में जुटी हुई है कि आखिरी किस परिस्थिति में गुलाब ने मृतक प्रेम पांडे को चाकू मारा। वहीं एसडीपीओ विकास आनंद ने कहा कि घटना का उद्भेदन जल्दी कर लिया जाएगा।


पुलिस को खून से सने कपड़ा मिला
मिहिजाम की पुलिस ने इस घटना की गुत्थी सुलझाने के लिए खून से सना  एक टी शर्ट को भी जब्त किया है। जिसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

Tags - Road jam in Jamtara Jamtara news Jamtara latest news murder in Jamtara murder of Prem Pandey Jharkhand crime