logo

असंतोष : पलामू-कांग्रेस के  कार्यकार्ता संवाद में टिकट को लेकर हंगामा

AVVVV1.jpg

पलामूः

अखिल भारतीय कांग्रेस के महासचिव, झारखंड प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे के निर्देश पर प्रदेश कांग्रेस द्वारा 5 मार्च से 13 मार्च तक राज्य के पांचों प्रमंडल में प्रमंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन संवाद कार्यक्रम चल रहा है, जिसके तहत आज पलामू प्रमंडल में कार्यक्रम रखा गया था। लेकिन पलामू-कांग्रेस के  कार्यकार्ता संवाद में हंगामा हो गया। बताया जा रहा है कि टिकट को लेकर पार्टी कार्यकार्ता ने हंगामा किया।  इस हंगामे के बाद साफ पता चल रहा है कि किस तरह से पार्टी में असंतोष फैल गया है। 


संगठन को मिले मजबूती 
हंगामें के दौरान लगातार अविनाश पांडे भी कहते रहें कि यह संवाद कार्यक्रम है इसलिए आप सभी उसी तरह का मैनर पेश करें। कांग्रेस के बड़े नेता कोशिश कर रहें हैं कि उनके कार्यकर्ता अनुशासन में रहें। इनदिनों देखा लगातार देखा जा रहा है कि कांग्रेसी नेताओं मे मत भिन्नता आ गई है, कुछ कांग्रसी नेता सीधे तौर पर सरकार पर निशाना साधते दिख रहें है। लेकिन इन सबके बीच में प्रभारी अविनाश पांडे प्रयासरत है कि संगठन को मजबूती मिले और इसलिए वो लगातार एक के बाद एक कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं। 

 


कांग्रेस की सक्रियता बढ़ी है 
झारखंड में जब से कांग्रेस के नये प्रभारी आये हैं तब से कांग्रेस की सक्रियता बढ़ी है। पार्टी संगठन को मजबूती देने के लिए प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय लगातार प्रयासरत है। संगठन और सरकार के बीच समन्वय बनाने तथा कार्यकर्त्ताओं में उत्साह का संचार करने के लिए अविनाश पांडेय कल ही रांची पहुंचे हैं।