logo

14 साल की लड़की का मुंह दबाकर खींच ले गए, फिर किया गैंगरेप

rapeminor1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः

झारखंड में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन दुष्कर्म, हत्या, लूट जैसी घटनाओं को बेखौफ अंजाम दिया जा रहा है। गिरिडीह जिले के देवरी थाना क्षेत्र के एक गांव की 14 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना 16 अक्टूबर की है। पीड़िता की शिकायत पर बजगुन्दा के विजय तुरी, नियाज अंसारी व एक अज्ञात युवक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। 


शौच के लिए गई थी लड़की
पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि सोमवार शाम को वह शौच के लिए नदी किनारे गयी थी। वापस लौटने के क्रम में तीन युवक उसे पकड़कर एक किलोमीटर दूर गये। इसके बाद तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। आरोपियों ने यह भी कहा कि इस बारे में किसी को बताया तो जान से मार देंगे। काफी देर तक बच्ची घर नहीं पहुंची तो घर वाले उसे खोजते हुए घटनास्थल की तरफ पहुंचे। तभी टॉर्च की रोशनी देख तीनों युवक फरार गए। 


पुलिस ने मामले की जांच शुरू की 
पीड़िता ने बताया कि उसके पिता व भाई कोलकाता में रहकर मजदूरी करते हैं। घटना की सूचना के बाद दोनों घर पहुंचे हैं, जिसके बाद देवरी थाना में आवेदन देकर मामले की शिकायत की गयी है। इधर मामले का आवेदन मिलते ही पुलिस ने थाना में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N