logo

शिल्पी नेहा तिर्की मिलीं सीएम चंपाई से कहा- बालू की कमी से प्रभावित हो रही है आबुआ आवास योजना 

SN_TIRKY.jpeg

रांची
मांडर की विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने आज सीएम चंपाई सोरेन से मुलाकात की और उनसे कहा कि बालू की कमी से मांडर में आबुआ आवास योजना प्रभावित हो रही है। कहा कि सरकार विकास के प्रति पूरी तरह समर्पित है लेकिन लंबे समय से आचार संहिता लगे होने के कारण झारखंड में विकास कार्य शिथिल पड़ गये थे। अब सरकार विकास कार्यों में गति लाकर आम लोगों की आकांक्षाओं को तेजी से पूरा करेगी।

सीएम चंपाई से किया ये अनुरोध 
मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन से मुलाकात के दौरान तिर्की ने उनसे अनुरोध किया कि अगले कुछेक महीनों में ही झारखंड में विधानसभा चुनाव होनेवाला है। अब विकास कार्यों के लिए 3-4 महीने का ही समय बचा है। तिर्की ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया कि जिस प्रकार से मांडर की जनता ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी का दिल खोलकर समर्थन किया और अपना प्यार लुटाया है उसे देखते हुए विकास एवं कल्याणकारी योजनाओं में तेजी लायी जाये। इस पर मुख्यमंत्री सोरेन ने अविलम्ब सकारात्मक कदम उठाने का आश्वासन दिया।

लोग विश्वास भरी नजरों से सरकार की ओर देख रहे
तिर्की ने कहा कि सभी जरूरतमंद एवं आकांक्षी ग्रामीणों को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का फायदा पहुंचाया जाये। कहा, लोग विश्वास भरी नजरों से सरकार की ओर देख रहे हैं। उन्हें विशेष रूप से मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन से बहुत अधिक भरोसा है। कहा, मांडर विधानसभा क्षेत्र में अनेक ग्रामीण सड़कों का निर्माण बहुत जरूरी है। ग्रामीणों को बहुत अधिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। तिर्की ने कहा कि सरकार की बेहद कल्याणकारी और महत्वाकांक्षी अबुआ आवास योजना के निर्माण के लिए ग्रामीणों को बालू की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। इसलिये जरूरी है कि बालू घाट की बंदोबस्ती करते हुए ग्रामीणों को बालू उपलब्ध करवाया जाये। 

Tags - Shilpi Neha TirkeyMANDER MLACM CHAMPAI SORENJharkhand News