logo

रांची : एदलहातू जमीन कारोबारी हत्याकांड की जांच के लिए SIT का गठन, 4 हिरासत में 

dhawan.jpg

रांचीः 
बरियातू थाना क्षेत्र के एदलहातू में हुए जमीन कारोबारी की हत्या मामले में पुलिस ने चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। एसआइटी में शामिल पुलिस की एक टीम ने गुरुवार को अपराधियों के भागने की दिशा को ट्रैक किया है। उस इलाके में जो भी सीसीटीवी कैमरे लगे हैं उसको खंगाला जा रहा है। वहीं दूसरी टीम ने छापेमारी कर चार संदिग्ध युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि ये चारों कालू लामा गिरोह से जुड़े हैं। जमीन कारोबारी धवन राम की हत्या को लेकर पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


बुधवार की है घटना
मृतक के भाई अनिल राम ने पुलसि को  बताया कि घटना से पहले उनका भाई धवन राम घटनास्थल पर अरविंद, भोला, गांधी और गांधी के बहनोई के साथ बैठा हुआ था। सभी लोग आग ताप रहे थे। तभी एक बाइक पर सवार तीन युवक पहुंचे। औऱ धवन राम पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने के बाद धवन राम आग में गिर गये। इसके बाद अपराधी फरार हो गये। धवन राम के साथ बैठे युवकों ने बताया कि वे अपराधियों को नहीं पहचानते हैं। लेकिन फिर से देखे तो पहचान सकते हैं। 


स्थानियों में आक्रोश 
इधर स्थानीय लोगों ने गुरुवार की सुबह एदलहातू के सभी गली मोहल्लों का रास्ता बंद कर दिया था। जिसके कारण लोगों को आने जाने में परेशानी हो रही थी। मौके पर पुलिस पहुंची है स्थानीय लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया था। लगो अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने  आश्वासन दिया है कि सभी आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द होगी।