logo

झारखंड के चाईबासा में नाबालिग से गैंगरेप, मेला देखने गई थी पीड़िता; 6 लड़कों ने की दरिंदगी

a1362.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, चाईबासा:

झारखंड (Jharkhand) में फिर नाबालिग से गैंगरेप (Gangrape) की वारदात हुई है। पश्चिम सिंहभूम (East Singhbhum) में मेला देखने गई नाबालिग लड़की से 6 युवकों ने दरिंदगी की। बताया जाता है कि पीड़िता पश्चिम सिंहभूम के आनंदपुर में मेला देखकर लौट रही थी तभी 6 लड़कों ने उसे अगवा कर लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर बारी-बारी से रेप किया। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह आनंदपुर में मेला देखने गई थी। तड़के 3 बजे मेले से लौटने के दौरान रास्ते में 6 आरोपियों ने उसे अगवा कर लिया और सुनसान जगह पर ले गए। वहां सभी आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

24 दिसंबर को पुलिस ने दर्ज कराई शिकायत
गैंगरेप की वारदात 21 दिसंबर को हुई थी। पीड़िता ने परिजनों को वारदात की जानकारी दी। 24 दिसंबर को परिजनों ने थाने में केस दर्ज कराया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अमित कुमार, चडरू चांपिया, शिवा कच्छप, अमित कच्छप, संजय कुजूर और धरमू कच्छप को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि मुख्यमंत्री और डीजीपी के निर्देश के बावजूद महिलाओं के खिलाफ अपराध में कमी नहीं आ रही है। सोमवार को खूंटी में भी नाबालिग के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया था। पीड़िता 9वीं कक्षा में पढ़ती है। आशंका जताई जा रही है कि रेप के दौरान पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बनाया गया था। 

खूंटी के तोरपा में भी नाबालिग छात्रा से रेप
गौरतलब है कि खूंटी के तोरपा में रविवार को 9वीं कक्षा की छात्रा को उस समय शिकार बनाया गया जब वह क्रिसमस गैदरिंग से वापस लौट रही थी। पीड़िता क्रिसमस गैदरिंग में शामिल होने के बाद अपने हॉस्टल लौट रही थी। बताया जाता है कि रविवार को क्रिसमस प्रार्थना सभा में शामिल होने के बाद पीड़िता अपने एक दोस्त के साथ कॉलेज के पास टोंगरी घूमने चली गई वहीं तपकरा का शाहबाज खान पहुंचा और छात्रा के दोस्त को मारपीट कर भगा दिया। इसके बाद पीड़िता को घर ले गया और रेप किया। 

गुमला में भी सोमवार को नाबालिग से रेप का मामला प्रकाश में आया था। पीड़िता के परिजनों के आवेदन पर केस दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।