logo

gadwa : बाइक की किस्त भरने को लेकर हुए विवाद में बेटे ने बाप-भाई की जान ली

gadwa.jpg

गढ़वाः

गढ़वा जिले के नगर उंटारी थाना क्षेत्र अंतर्गत मर्चवार गांव में रिश्तों का सरेआम कत्ल कर दिया गया। यहां एक बेटे ने बाइक विवाद में अपने ही पिता और भाई कि लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपी राकेश पासवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी घटना के वक्त नशे में धुत था। मृतकों में पिता नंदू पासवान और भाई राणा पासवान शामिल हैं। घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। 


बाइक विवाद में मार डाला
बताया जा रहा है कि राकेश पासवान ने 3 महीने पहले किस्त पर बाइक ली थी। भाई से हिस्सेदारी को लेकर उसका विवाद शुरू हो गया था। रविवार की रात दोनों भाई के बीच विवाद हो रहा था, दोनों की लड़ाई छुड़ाने  के लिए पिता बीच में आ गये थे। इतने में छोटे बेटे ने पिता से बाइक की क़िस्त भरने के लिए पैसे मांगे। विवाद बढ़ता चला गया। राकेश पासवान ने पिता की एक नहीं सुनी और उसने लाठी से प्रहार कर दोनों को घायल कर दिया। ग्रामीणों नें  घायल पिता-पुत्र को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

 


आरोपी गिरफ्तार 
थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बाइक में किस्त भरने को लेकर परिवार में विवाद हुआ। इसी बीच राकेश ने अपने पिता और भाई की लाठी से पीटकर हत्या कर दी। आरोपी को न्यायिक हिरासत में गढ़वा भेज दिया गया है, जबकि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेजा जा चुका है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी राकेश पासवान को गिरफ्तार कर लिया।