logo

खेल मंत्री धनुष बांट रहे थे, आर्चरी खिलाड़ियों ने लेने से मना किया; बोले- क्वालिटी खराब है

hafizul.jpeg

रांची 

खेल मंत्री हफीजुल हसन आज प्रोजेक्ट भवन में धनुष बांट रहे थे, लेकिन आर्चरी खिलाड़ियों ने इसे खराब क्वालिटी का बताकर लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद खिलाड़ियों को आग्रह किया गया कि वे खेल सामग्री को सांकेतिक तौर पर ग्रहण कर लें। बाद में उनको दूसरी खेल सामग्री यानी धनुष दिया जायेगा। मिली खबर के मुताबिक इस समय मंच पर खेल मंत्री हफीजुल हसन के अलावा खेल सचिव और खेल निदेशक भी मौजूद थे। खिलाड़ियों ने शिकायती लहजे में कहा कि जो धनुष उनको दिया जा रहा है, उसका इस्तेमाल नये खिलाड़ी करते हैं। उनके लिए ये किसी काम के नहीं हैं।

 इन खिलाडियों को दी गयी खेल सामग्री 

तीरंदाजी में लक्ष्मी कुमारी, दिनेश मुर्मू, जीतू राम बेदिया व नाजिया परवीन, कराटे में संतोष गोस्वामी व अलीशा केरकेट्टा, बैडमिंटन में वैभवी और यशस्वी, ताइक्वांडो में प्रिया घोष को खेल सामग्री दी गयी। बता दें कि खेल सामग्री के वितरण के लिए आज 15 मार्च को प्रोजेक्ट भवन की एनेक्सी बिल्डिंग के दूसरे तल्ले स्थित हॉल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। 

नव नियुक्त प्रशिक्षकों को दिया गया नियुक्ति पत्र 

वहीं, कार्यक्रम में नव नियुक्त 18 खेल प्रशिक्षकों को खेल मंत्री हफीजुल हसन के हाथों नियुक्ति पत्र दिया गया। इनमें कबड्डी के लिए रसपाल सिंह, बैडमिंटन के लिए मो इमरान अली व सौरभ कुमार, एथलेटिक्स में आशु भाटिया व मनोज कुमार पाल, हॉकी में जी सुधीर व तारिणी कुमारी, आर्चरी के लिए प्रकाश राम, चंदन कुमार सिंह और स्वेता पांडे, फुटबॉल के लिए प्रेरणा मिश्रा, रघुराज रौशन, सुशीला कुमारी और प्रणिता तिर्की के नाम शामिल हैं। साथ ही पहले से कार्यरत इन को-ऑर्डिनेटर्स को भी नियुक्ति पत्र दिया गया। इनमें आशीष बनर्जी, निधि उपाध्याय, अमित साव, पूजा कुमारी उरांव, ललित कुमार झा, आशुतोष कुमार राय, चंद्र भूषण, सुशील कुमार, लखेश्वर मंडल, चंदन कुमार राणा, रिंकू कुमारी, मनीष चंद्र हेंब्रम, मनीष तिर्की, राहुल कुमार और सरोज कुमार यादव के नाम शामिल हैं। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn