logo

साहिबगंज : पंकज मिश्रा के सील क्रशर युनिट से चोरी हो रहे सामान, ईडी ने SP से संपत्ति की सुरक्षा करने को कहा

CHIPS.jpg

साहिबगंजः
8 जुलाई को मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के 15 ठिकानों पर छापेमारी की गई थी। जिसके बाद पंकज मिश्रा पर बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन क्रशर युनिट को भी सील कर दिया गया था। अब खबर आ रही है कि उन सील किये गये क्रशर युनिट से सामानों की चोरी हो रही है। सील क्रशर से स्टोन चिप्स चोरी होने की सूचना है। ED ने साहिबगंज एसपी से क्रशर में रखे सुरक्षा करने को कहा है। 


संदिग्ध लोग ले गये चिप्स 
कहा जा रहा है कि युनिट क्रशर में पांच लाख क्यूबिक फीट स्टोन चिप्स रखा था जिसे कुछ संदिग्ध लोगों ने चुरा लिया है। ED ने पुलिस को कहा है कि क्रशर में रखे पत्थर के चिप्स, औजार, सामान और अन्य चीजों की सुरक्षा की जाए। हालांकि सामान गायब होने की सूचना पर जिले के डीसी व एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने यूनिट का निरीक्षण किया।  उन्होंने कहा कि पुलिस जवानों को सुरक्षा की दृष्टि से तैनात किया जाएगा।

 

क्यों किया गया है सील

बता दें कि ईडी ने पीएमएलए की धारा 17 (1ए) के तहत स्टोन क्रशर इकाइयों को सील किया है।  यह क्रशर इकाई मौजा मारीकुटी प्लाट क्रमांक 74, 75 में स्थित है। ईडी की तरफ से बताया जा रहा है कि  ने तलाशी के दौरान यह पता चला कि मनी लॉन्ड्रिंग में मां दुर्गा स्टोन वर्क्स शामिल है। इसलिए तीनों यूनिट्स को सील किया गया है।