logo

छात्र ने क्लासमेट्स का अश्लील फोटो–VIDEO वायरल किया, हंगामा

sad_girl_2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बोकारो के एक निजी स्कूल के छात्र ने कुछ छात्राओं की अश्लील फोटो फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया। जिसके बाद स्कूल पहुंच कर अभिभावक और कुछ अन्य लोगों ने जमकर हंगामा किया। जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस की मौजदूगी में प्रबंधन के अभिभावकों के बीच मामले को लेकर वार्ता हुई। बताया जा रहा है कि छात्र ने अन्य कई विद्यालयों के छात्रों के साथ मिलकर कुछ छात्राओं की तस्वीर निकालकर उसे एडिट करते हुए आपत्तिजनक तस्वीर व वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।


20-25 छात्राओं की फोटो को किया गया एडिट
मामले की जानकारी अभिभावकों और अन्य लोगों को मिलने पर बुधवार की सुबह में खूब हंगामा हुआ। पुलिस की मौजूदगी में प्रधानाचार्य व अभिभावकों के साथ वार्ता हुई। वहीं इस संबंध में नारी शक्ति सुरक्षा फाउंडेशन के चेयरमैन माया पांडेय ने कहा कि बच्चों ने इस प्रकार की हरकत कर छात्राओं को बदनाम करने की साजिश रची है। छात्राओं के फोटो व वीडियो एडिट कर इसे ग्रुप में वायरल किया जा रहा है। इसमें 20 छात्रों का ग्रुप हैं। जो आपस में एक-दूसरे से जुड़े हैं। इस ग्रुप में 20-25 छात्राओं के साथ ऐसा किया गया है। 


प्राचार्य ने कुछ बताने से किया इंकार 
घटना के बाद स्कूल प्रबंधन ने छात्रों को चिह्नित करते हुए उन्हें स्कूल से बाहर कर दिया। इधर, स्कूल के प्राचार्य ने कुछ भी बताने से इंकार किया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें