logo

रांची : SS मेमोरियल कॉलेज में छात्रों ने दिया धरना, कहा- हमें उग्र आंदोलन के लिए मजबूर ना करे प्रबंधन

SSMO.jpg

रांचीः 
सूरज सिंह मेमोरियल महाविद्यालय में व्याप्त समस्याओ को लेकर आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोगों ने धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शकारियों ने मुख्यगेट पर तालाबंदी की। छात्र-छात्राओं ने महाविद्यालय प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। अंकित सिंह ने नेतृत्व करते हुए मुख्य पांच बातों को महाविद्यालय प्रध्यापिका एवं रांची विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार के सामने रखा। 


ये हैं समस्याएं 
महाविद्यालय की जर्जर स्थिति का मरम्मत 
शौचालय की साफ सफाई
BCA डिपार्टमेंट में संसाधनों की कमी
शिक्षको एवं कर्मचारियों की कमी 
कक्षाएं सुचारू रूप से  समय अनुसार चले 


उग्र आंदोलन को मजबूर ना करें 
प्रदेश सह कार्यालय मंत्री शुभम परोहित ने बताया की महाविद्यालय प्रशासन के समक्ष छात्र-छात्राओ ने अपनी समस्या को रखा है,लेकिन किसी ने समाधान नहीं किया। विभाग संयोजक अनिकेत सिंह ने बताया कि महाविद्यालय प्रशासन को हम तीन महीनों से ज्ञापन पर ज्ञापन देते आ रहें हैं लेकिन किसी का इस ओर ध्यान नहीं जा रहा है। इसलिए हम सभी विद्यार्थियों ने मिल कर महाविद्यालय प्रशासन की नींद खोलने के लिए आज यह धरना प्रदर्शन किया है। जब तक समस्या का निदान नहीं होगा तब तक आंदोलन जारी रहेगा। अंकित रंजन ने बताया कहा जल्द समस्या का निदान प्रबंधन करे नहीं तो उग्र आंदोलन के लिए हम बाध्य हो जाएंगे। इसकी जिम्मेदारी महाविद्यालय प्रशासन को होगी। 


जल्द पूरी की जाएगी मांग 
महाविद्यालय प्रध्यापिका वंदना रॉय ने कहा कि सभी मूलभूत समस्या जाएज हैं। छात्रों की मांग को जल्द पूरा किया जाएगा।  मौके पर विभाग संगठन मंत्री प्रताप सिंह, ज़िला संयोजक संयोजक प्रेम प्रतीक केशरी, अंकित रंजन, अंकित सिंह,रोहित शेखर,शशि कांत सुमन, विद्यानंद रॉय,विक्की सिंह,पंकज कुमार,सौरभ, सत्यम ,रंजन ,सानू महतो एवम सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता एवम छात्र छात्रा उपस्थित थे।।