logo

ठाकुरगांव थानेदार ने पिता-पुत्र को बेरहमी से पीटा, गंभीर हालत में चल रहा इलाज

thakur.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
घरेलू विवाद में पुलिस द्वारा बाप बेटे को बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। दोनों को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मामले को लेकर ग्रामीणों ने सोमवार को ठाकुरगांव थाना का घेराव कर दिया है। घायलों का कहना है कि घर में आपसी विवाद हुआ था। जिसके बाद ठाकुर गांव थाना लाकर थानेदार ने बेरहमी से पिटाई कर दी। साथ ही घायलों ने आरोप लगाया कि थानेदार ने शराब के नशे में बेरहमी से पीटा है। घटना की सूचना पाकर बुढ़मू, मांडर, चान्हो, रातू पुलिस कैम्प कर रही है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रविवार की देर रात ठाकुरगांव थाना परिसर में ही पिता-पुत्र को बेरहमी से पीटा गय। थानेदार की घायल पिता का नाम किशोर बैठा और उनके 17 वर्षीय बेटे का नाम शीतल बैठा है। शीतल बैठा ने बताया कि उसकी चचेरे भाइयों से झड़प हुई थी। इसके बाद चचेरे भाइयों ने थाने में शिकायत कर दी। थानेदार कृष्णा कुमार ने उसके पिता किशोर बैठा को थाने बुलाया। 
नशे में धुत होकर पिटाई करने का आरोप 
रात लगभग 10:30 बजे वह पिता के साथ थाना पहुंचा। आरोप है कि थाना पहुंचते ही थानेदार गालियां देने लगे और अंदर ले जाकर पहले उसे, फिर उसके पिता की पि​टाई की। वे दोनों घायल होकर फर्श पर गिर पड़े। इसके बाद थानेदार उसके पिता को घसीटते हुए लात-घूंसों से मारते रहे। जब मारते-मारते थानेदार का मन भर गया तो थाने से भगा दिया। शीतल का आरोप है कि थानेदार ने नशे में धुत होकर उनकी पिटाई की है। जबकि थानेदार का कहना है कि वह कभी शराब नहीं पीते हैं। इसके लिए वह हर जांच के लिए तैयार हैं। 


ग्रामीण एसपी कर रहे मामले की जांच
ग्रामीण एसपी मनीष टोप्पो पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। थानेदार कृष्णा कुमार ने बताया कि सविता देवी नामक महिला ने 10 बजे थाना पहुंचकर मारपीट किए जाने की बात कही। घरेलू विवाद होने के कारण पिता-पुत्र को थाना बुलाकर समझाया। घर वापस जाते समय शीतल बैठा ने दोबारा मारपीट कर दी। महिला फिर थाना पहुंची और शिकायत की। इसके बाद पिता-पुत्र को थाना बुलाकर एक-दो लाठी मारा। वहीं एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि ग्रामीण एसपी जांच कर रहे हैं। अगर थानेदार दोषी पाए जाते हैं तो कार्रवाई की जाएगी।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N