logo

Dhanbad : पति ने फोन कर मिलने बुलाया फिर दुपट्टे से झूलता मिला विवाहिता का शव, सुसाइड या साजिश! 

murder4.jpg

धनबाद: 

विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। विवाहिता का शव उसके घर के एक कमरे में फंदे से झूलता मिला। मृतका की पहचान 28 वर्षीय आलटी बीबी के रूप में की गई है। मामला निरसा थानाक्षेत्र अंतर्गत केलियशोल प्रखंड के आसनसलिया गांव का है। यहां गुरुवार को महिला आलटी बीबी का शव फंदे से झूलता मिलता। मृतका के भाई ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है। 

भाई ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप
मृतका आलटी बीबी के भाई मुख्तार अंसारी ने हत्या का आरोप लगाते हुए कालूबथाना ओपी में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। मृतका के ससुराल वालों को आरोपी बनाया है। मुख्तार अंसारी ने लिखित शिकायत में बताया कि आलटी की शादी 2015 में करीम अंसारी के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पति करीम अंसारी अपने भाई-बहन और मां के साथ मिलकर मेरी बहन के साथ मारपीट किया करता था। घरेलु कलह से परेशान होकर आलटी बीते 1 माह से मायके में रह रही थी। 

मुख्तार अंसारी ने शिकायत में दिया है पूरा ब्योरा
मुख्तार अंसारी ने लिखित शिकायत में घटना का ब्योरा भी दिया है। उसने बताया कि 10 मार्च (गुरुवार) की शाम को तकरीबन सवा 7 बजे करीम अंसारी उर्फ मिथुन ने फोन कर मेरी बहन को बुलाया। मेरी बहन पति से मिलने चली गई। काफी देर बीतने के बाद भी जब वो नहीं लौटी तो हमने ग्रामीणों के साथ मिलकर उसकी खोजबीन शुरू की। इसी दौरान हमने देखा कि मोबिन अंसारी के निर्माणाधीन मकान में दुपट्टे के सहारे मेरी बहन का शव झूल रहा है। 

कालूबथाना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है
मृतका आलटी बीबी के भाई मुख्तार अंसारी ने आरोप लगाया है कि उसकी ननद अनोखा बीबी अक्सर मारपीट किया करती थी। सास, ससुर आजाद अंसारी और देवर फिरोज अंसारी भी दहेज के लिए बहन के साथ मारपीट किया करता था। मामले में कालूबथान ओपी प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का, फिलहाल जांच जारी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। परिजनों की लिखित शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।