logo

रांची : आज इडी दफ्तर पहुंचे साहेबगंज DMO संग भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की  पुरानी तस्वीर वायरल, दीपक बोले- फोटोशॉप की हुई है तस्वीर

deepak-prakash-with-dmo.jpg

रांची :
अपनी बेटी की शादी का हवाला देकर ईडी की पूछताछ टाल रहे साहेबगंज डीएमओ विभूति कुमार आज कोर्ट की टिप्पणी के बाद इडी दफ़्तर पहुंचे। आइएएस पूजा सिंघल प्रकरण में साहेबगंज डीएमओ विभूति कुमार ईडी के रडार पर थे। ईडी के द्वारा दो बार समन भेजे जाने के बाद आखिरकार आज सोमवार को वे इडी कार्यालय पहुंचे। उधर ईडी उनसे पूछताछ कर रही थी और इधर उनका एक फोटो वायरल हो गया । फोटो में वह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश के साथ बैठे नजर आ रहे हैं । देखने में यह तस्वीर किसी समारोह की लग रही है । दोनों एक ही सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को लेकर राजनीतिक हलके में कई प्रकार की चर्चा होने लगी है ।


वायरल फोटो पर भाजपा की नाराजगी 
इस वायरल फोटो पर भाजपा ने नाराजगी जताई है ।एक न्यूज़ वेबसाइट से बातचीत में बातचीत में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि अभी पूजा सिंघल केस के मामले में  भ्रष्टाचारियों की जमीन हिली हुई है। इस वजह से वे फोटोशॉप के जरिये फर्जी फोटो प्रचारित करने के षडयंत्र में लग गये हैं।दीपक प्रकाश ने  फोटो के संबंध में कहा कि इसे देखने पर साफ-साफ पता लगता है कि यह तस्वीर  फर्जी है।  महीने भर पहले उनके घर में एक दुखद घटना घटी थी। जिस वजह से उन्होंने अपने बाल मुड़ाये थे।  वायरल फोटो में उनके सर पर बाल दिख रहे हैं।  फोटो को गंभीरता से देखने पर और भी कमियां साफ तौर पर दिख रही हैं । इस मसले पर कानूनी कार्रवाई हो ये वो सुनिश्चित करेंगे ।


भ्रष्टाचारियो और लुटेरों को लगने लगा है डर
दीपक प्रकाश ने कहा कि अलग-अलग जिलों में डीसी से लेकर डीएमओ ने अपनी जिम्मेदारियों से मुँह फेरते हुए जबरदस्त लूट मचाई है। सैकड़ों करोड़ लूटे हैं।  ऐसे में विभूति कुमार से ईडी की पूछताछ के बीच उनमें भी डर समा गया है, वे डर रहे हैं कि कहीं कोई चीज उजागर न हो जाए। उन्होंने कहा कि राजनीति  में आरोप -प्रत्यारोप कोई बात नहीं। लेकिन ,मैं चुनौती देता हूँ कि कोई मेरा और डीएमओ का संबंध साबित कर सकता है तो करे अन्यथा माफ़ी मांगे।