logo

ATM तोड़ रहा था चोर, पुलिस ने पकड़ा तो बोला; 'खाली 200 रुपया लेने आए थे'

a164.jpeg

द फॉलोअप डेस्क:

झारखंड के बोकारो में एक चोर एटीएम तोड़ते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार हो गया। पुलिस की गिरफ्त में चोर ने जो कहा, वह सुनकर पुलिस भी हंसे बिना नहीं रह सकी। मामला बोकारो स्टील सिटी के सेक्टर-12 थानाक्षेत्र अंतर्गत राजेंद्र नगर का है। शनिवार देर रात यहां एक शख्स एटीएम तोड़ते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया। जानकारी के मुताबिक वह व्यक्ति सब्बल की मदद से रात को 11 बजे एटीम को तोड़ रहा था तभी वहां से रवि रोशन नाम का युवक गुजरा। उसने यह नजारा देखा तो दंग रह गया और फौरन स्थानीय पुलिस को वारदात की जानकारी दी।

पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में लिया
सूचना मिलते ही सेक्टर-12 थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस हिरासत में उस शख्स ने पुलिस को बताया कि वह केवल 200 रुपये निकालने आया था। 200 रुपये निकालकर वह एटीएम बंद करने वाला था। इस बीच पुलिस उससे लगातार पूछताछ करती रही। पुलिस जानना चाहती है कि उस युवक ने क्या पहले भी ऐसी घटना को अंजाम दिया है।

 

पुलिस को गिरोह का सदस्य होने का अंदेशा
मिली जानकारी के मुताबिक अब तक की पूछताछ में उसे कोई खास जानकारी नहीं मिल सकी है। शख्स के बयान से ऐसा लगता है कि वह सिरफिरा है या मानसिक रूप से अस्वस्थ है। हालांकि, जिस प्रकार वह सब्बल की सहायता से एटीएम तोड़ रहा था, पुलिस को शक है कि वह किसी गिरोह का सदस्य भी हो सकता है। समाचार लिखे जाने तक पूछताछ जारी थी।