logo

रांची के जगन्नाथ मंदिर को चोरों ने बनाया निशाना, शातिराना अंदाज में उड़ा ले गए नगदी और..

jagannthpurtemple.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची  

रांची के जगन्नाथपुर मंदिर में चोरी हुई है। सोमवार देर रात चोरों ने घटना को अंजाम दिया। अज्ञात चोर मंदिर परिसर के भीतर पुजारी के कमरे से नगदी के साथ कई जरूरी सामान उड़ा ले गए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई है।

गिरिल काटकर उड़ा ले गए नगद और ज़रूरी सामान 

जगन्नाथपुर मंदिर परिसर में चोरों ने पुजारी के कमरे से 20 हजार रूपये, साउंड सिस्टम, पेनड्राइव और सजावट के सामान चुरा लिए। उन्होंने शातिराना तरीके से चोरी को अंजाम दिया।  चोर पुजारी के कमरे की खिड़की के ग्रिल को कटर मशीन से काटकर कमरे में दाखिल हुए। हैरान करने वाली बात यह कि मंदिर परिसर के जिस जगह पर पुजारी का कमरा है वहां जमीन से खिड़की ऊंचाई पर है। बावजूद इसके चोर बड़ी आसानी से खिड़की के ग्रिल को काटकर अंदर घुसे और चोरी कर ली।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस 

मंगलवार को सुबह पता चला कि मंदिर परिसर में चोरी हुई है। इसकी सूचना धुर्वा पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मंदिर परिसर में छानबीन की। इस दौरान धुर्वा थाना प्रभारी विमल नंदन सिन्हा ने बताया कि जगन्नाथपुर मंदिर परिसर के लगभग हिस्से में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों की पहचान की जा रही है। प्रभारी ने बताया कि जिस समय चोर घटना को अंजाम दे रहे थे उस दौरान वे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए होंगे। उन्होंने कहा कि जिस किसी ने भी इस घटना को अंजाम दिया है उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।


 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N