logo

Jamshedpur : वेंटिलेटर काटकर चोर उड़ा ले गये 3 लाख नगद समेत 15 लाख का सामान

saakchoi.jpg

जमशेदपुरः
जमशेदपुर में इनदिनों अपराधियों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है। लगातार कई बड़ी घटनाओं को इनदिनों अपराधियों ने अंजाम दिया है, ऐसे में जिले की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहा है। ताजा मामला साकची थाना क्षेत्र न्यू काशीडीह लाइन नंबर तीन का है।  यहां हिंद वेयर सर्विस सेंटर में चोरों ने तीन लाख नगद समेत 15 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया। सर्विस सेंटर के वेंटिलेटर काटकर इस घटना को अंजाम दिया गया। 


कई सामान भी गायब 
सर्विस सेंटर के संचालक अंकित अंकित प्रसाद खत्री ने बताया कि जब उसने सोमवार की सुबह दुकान का शेटर खोला तो देखा सारे सामान बिखरे पड़े हैं, जबकि वेटिंलेटर टूटा हुआ है। तीन लाख कैश गायब मिला। लैपटॉप, हार्ड डिस्क, कॉपर स्क्रैप, चांदी का सिक्का, इंडक्शन चूल्हा, बर्तन सेट, डीएसएलआर कैमरा समेत अन्य सामान भी गायब थे।इसकी सूचना साकची थाना की पुलिस को दी। सूचना पर सीसीआर डीएसपी अनिमेष गुप्ता मौके पर पहुंचे। 

 

इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की सर्विसिंग होती है 
सेंटर के संचालक ने बताया कि सेंटर में इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की सर्विसिंग की जाती है। पुलिस को घटना स्थल से एक मास्टर चाभी ,हथौड़ा, चाकू और छेनी जैसे सामान बरामद किया। आशंका जताई जा रही कि हथियारों से ही चोरों ने घटना को अंजाम दिया है।