logo

नानी सहित नाती और नतिनी की हत्या, ट्रिपल मर्डर से सनसनी

nirmam.jpg

द फॉलोअप बोकारोः
बोकारो थर्मल के राजाबाजार निवासी महावीर विश्कर्मा की मां सहित भांजा, भांजी की निर्मम हत्या कर दी गई। तीनों की हत्या पश्चिम बंगाल के कांकसा थाना क्षेत्र के पानागढ़ रेल पार शारदा पाली में की गई।  शुक्रवार को तीनों का शव बरामद हुआ है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि शारदा पाली निवासी धनंजय विश्वकर्मा कुछ दिन पहले अपनी पत्नी के साथ आसाम में रहने वाली अपनी बेटी के घर गए हुए थे। पानागढ़ में उनकी बेटी सिमरन, सास सीता देवी और साले का बेटा सोनू विश्वकर्मा थे। स्थानीय लोगों के अनुसार दोपहर में एक युवक हेलमेट पहने यहां आया और कुछ देर बाद निकल गया। 


सोनू की गर्दन में चाकू से हमला 
लोगों ने बताया कि कुछ समय बाद धनंजय के भाई राजा विश्वकर्मा की पत्नी गई तो देखा की घर के दरवाजे पर लहूलुहान रूप से सोनू का शव पड़ा हुआ है। घर के अंदर एक कमरे में सिमरन और दूसरे कमरे में सास सीता देवी का शव पड़ा है। शुरुआती जांच में पता चला है कि सिमरन और सीता देवी की गला दबाकर हत्या की गई है। जबकि, सोनू के गर्दन पर चाकू से हमला किया गया है। सूचना मिलने के साथ ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी पहुंची और जांच में जुट गई। राजा विश्वकर्मा ने कहा कि यह हत्या का मामला है, पुलिस को जांच कर सच्चाई सामने लानी चाहिए। सहायक पुलिस आयुक्त सुमन जायसवाल ने कहा कि मामले की जांच हो रही है। फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है।


तलाक से पहले सिमरना की हत्या
इधर बोकारो में रहने वाले व्यवसायी महावीर विश्कर्मा ने यह भी बताया कि उनकी भगिनी सिमरन की शादी महाराष्ट्र में एक साल पहले की गई थी। लेकिन ससुराल में लगातार उत्पीड़न को लेकर पानागढ़ न्यायालय में तलाक की सुनाई 15 नवंबर को होनी थी। लेकिन पांच दिन पहले ही उसकी हत्या हो गयी।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N