logo

Jamshedpur : गैंगवार में तीन युवकों की मौत, वर्चस्व को लेकर पहले से था विवाद

tmch.jpg

जमशेदपुर:

आदित्यपुर थाना क्षेत्र के सतबहनी दुर्गा पूजा मैदान में मंगलवार देर रात गैंगवार हुआ है। इस गैंगवार में अंधाधुंध फायरिंग से 3 लोगों की मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को अस्पताल ले जाने लगी इस दौरान दो कि रास्ते में ही मौत हो गई जबकि तीसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।  घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ हरजिंदर सिंह भी टीएमएच पहुंचे। दूसरी और एसपी आनंद प्रकाश भी पूरे वारदात की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। 


पार्टी के दौरान हुआ विवाद 
बताया जा रहा है कि मैदान में कुछ युवक पार्टी मना रहे थे। तभी एक नई बोलेरो से छोटू यादव शेरू सहित तकरीबन आधा दर्जन युवक हथियार के साथ वहां पहुंचे। उसके बाद आशीष गोराई नामक युवक को हथियार सटाया तो उसके दोस्त सुबीर चटर्जी और राजू गोराई ने बचाने का प्रयास किया। पहले तो आशीष को गोली मारी उसके बाद सुबीर चटर्जी और राजू गोराई को भी गोली मार दी। उसके बाद सभी अपराधी फरार हो गए। 


 दोनों गुटों में पहले से था विवाद 
जो जानकारी है  उसके मुताबिक दोनों गुटों में पिछले कुछ दिन पहले से विवाद था। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। मृतक राजू गोराई का भाई किशन गोराई घटना के वक्त वहां मौजूद था उसने कहा कि पार्टी के दौरान छोटू यादव शेरू समेत कई लोग हथियार के साथ पहुंचे थे। बता दें कि इसके पूर्व ही छठ घाट पर छठ व्रत के दौरान गैंगवार हुई थी।