logo

लातेहार में ट्रिपल मर्डर, बेटा–बेटी सहित CCL कर्मी की हत्या; तालाब में बाइक से बंधे मिले शव

TRIPAL.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
लातेहार जिले के बालूमाथ थाना क्षेत्र अंतर्गत तिलैयाटांड़ गांव में तीन लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या करने के बाद शव को तालाब में फेंक दिया गया था। तालाब से कोलियरी कर्मी और उसके दो बच्चों की लाश बरामद हुई है। तीनों का शव एक मोटरसाइकिल में बंधा हुआ था। मृतक की पहचान विनोद उरांव और उसके दो मासूम बच्चों के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। 


बच्चों को हॉस्टल छोड़ने जा रहे थे
बताया जा रहा है कि चमातू कोलियरी में कार्यरत विनोद उरांव रविवार को अपने दो बच्चों को हॉस्टल में छोड़ने के लिए बाइक से जा रहे थे। लेकिन बाद में उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा था। बुधवार को कुछ लोगों ने तालाब के पास कपड़ा देखकर हल्ला मचाया। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग वहां जुट गए और डैम के पानी में छानबीन की गई।  जिसके बाद तीनों का शव बरामद किया गया। ग्रमीणों ने तुरंत इस बारे में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तीनों के शव को कब्जे में ले लिया। एसपी अंजनी अंजनी के निर्देश पर पुलिस की टीम पूरे मामले की छानबीन भी आरंभ कर दी है। 


घटना के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश
इस घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों ने पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। जो भी दोषी हो उन पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई है। पुलिस ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि विनोद उरांव के दोनों बच्चे मैक्लुस्कीगंज के एक निजी विद्यालय में हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करते थे। 

Tags - Latehar Triple Murder Latehar Crime News Latehar Latest News Latehar Update Latehar Local News Jharkhand Latehar Three Murders in Latehar