logo

TSPC टॉप कमांडर चढ़ा पुलिस के हत्थे, धीरे-धीरे खोल रहा राज

kalash1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
प्रतिबंधित नक्सली संगठन टीएसपीसी के खिलाफ पलामू पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। टीएसपीसी के टॉप कमांडर महेश्वर राम गिरफ्तार हो चुका है। दरसल पलामू पुलिस को सूचना मिली थी कि महेश्वर राम इलाके में किसी घटना को अंजाम देने वाला है। इसी सूचना पर पलामू की हरिहरगंज पुलिस ने सर्च अभियान चलाया और महेश्वर राम को पलामू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पलामू एसपी रीष्मा रमेशन ने टीएसपीसी के कमांडर महेश्वर राम की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। बता दें कि वो पलामू के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के भंवरदह का रहने वाला है। 


दस्ते में करीब 15 से 20 लोग शामिल 
बता दें कि महेश राम कुछ वर्ष पहले नक्सल हमले के आरोप में जेल गया था, जेल से बाहर निकलने के बाद वह फिर से टीएसपीसी के दस्ते में शामिल हो गया था। महेश्वर राम टीएसपीसी के सबजोनल कमांडर नगीना के दस्ते में शामिल था। नगीना के साथ दस्ते में एक और सबजोनल कमांडर एरिया कमांडर बुटन, महेंद्र सिंह खरवार शामिल है। महेश्वर राम ने पलामू पुलिस को बताया है कि टीएसपीसी के दस्ते में करीब 15 से 20 लोग शामिल हैं।


हथियारों के बारे में जानकारी दी गई है
महेश राम ने यह भी बताया गया है कि दस्ते के पास कौन-कौन से हथियार और सामग्री मौजूद हैं, यह भी पुलिस को जानकारी दी है।  महेश्वर राम ने पलामू पुलिस को बताया है कि छतरपुर, हरिहरगंज, बिश्रामपुर नावाबाजार, पांडु, हुसैनाबाद और नौडीहा बाजार के इलाके में कौन कौन से लोग मददगार हैं. दस्ते को सूचना के साथ साथ हथियार और गोली कौन कौन उपलब्ध करवा रहे हैं. महेश्वर से मिली जानकारी के बाद पलामू पुलिस कई इलाकों में छापेमारी कर रही है..

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N