logo

दबंगई : गैंगस्टर अमन सिंह जेल में, गुर्गे ने दो लाख की रंगदारी नहीं देने पर धमकाया

aman.jpg

धनबाद:

कोयला का अपराध का संबंध कोयलांचल में  से मानो चोली-दामन सा हो गया है। पिछले दिनों से गैंग्स ऑफ वासेपुर के जेल में बंद फहीम खान और उसके भांजे प्रिंस खान के बीच चली जंग अभी खत्म नहीं हुई है कि प्रिंस ने कांग्रेस नेता और कारोबारी इसराफील से हर माह 3 लाख की रंगदारी नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दे डाली है। इधर, जेल में बंद शूटर अमन सिंह के नाम पर खुलेआम रंगदारी मांगी जा रही है।

 

 

खबर है कि सुदामडीह रिवर साइड में संचालित डेको आउटसोर्सिंग कंपनी के प्रबंधक मधुसूदन सिंह उर्फ मधु सिंह से अमन सिंह के नाम पर  दो लाख रुपए रंगदारी मांगी गई है। उनके पास 6 बार अंजान नंबर से कॉल आई। सातवीं बार जब उन्होंने कॉल उठाई तो दूसरी तरफ से फोन करने वाले ने खुद को अमन सिंह का भाई बताया और बोला कि तुम्हारे घर पर एक बार बम मारा जा चुका है, दो लाख रुपए दे दो, नहीं तो जमकर बम मारेंगे। उसके बाद फोन काट दिया। दोबारा जब कॉल आई तो कहा गसा- जिंदा रहना है तो पैसे देना होगा।

 

आठवीं बार जब कॉल आई तो पैसा नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दी गई। पैसे कहां से लाएंगे के जवाब में कहा गया कि यह तुम्हारी समस्या है। वहीं कहा गया कि पुलिस को सूचना दी तो तुम्हारा बचना मुश्किल हो जाएगा।कंपनी के प्रबंधक ने मामले की स्थानीय थाने में लिखित शिकायत की है।  पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।