logo

Khunti : लव जिहाद का शिकार हुई पीड़िता 4 माह की गर्भवती, नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

bacchii8.jpg

खूंटीः 
खूंटी जिले से लव जिहाद का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी और पीड़िता दोनों ही नाबालिग है। पीड़िता के परिवार वालों ने कर्रा थाना में नाबालिग आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता के परिजनों ने शिकायत में बताया कि उनकी बेटी लव जिहाद का शिकार हो गई है, दूसरे धर्म के लड़के ने उसके साथ ताल्लुक बनाया और उनकी नाबालिग बेटी को गर्भवती किया। परिजनों ने जानकारी दी है कि आरोपी के साथ उनकी बेटी की मोबाइल पर पहले बातचीत शुरू हुई थी और यह सिलसिला बढ़ता ही गया।


4 माह की गर्भवती 
परिजनों ने बताया कि दोनों का मिलना जुलना भी होता रहा,  इसी बीच आरोपी ने बेटी को झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और लगातार उसका यौन शोषण करता रहा। यह बात सबको तब पता चली जब नाबालिग लड़की गर्भवती हो गई। हालांकि पीड़िता को यह बात नहीं मालूम चली थी कि वह गर्भवती है। जब उसकी तबीयत खराब होने लगी परिजनों को शक हुआ तो डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां पता चला कि वह 4 महीने की प्रेग्नेंट है। इसके बाद परिवार वालों ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है


आरोपी गिरफ्तार 
एसपी अमन कुमार ने बताया कि शिकायत के बाद नाबालिग लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि शिकायत मिलते ही आरोपी को पकड़ लिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी भी नाबालिग है।  इसलिए उसे बाल सुधार गृह में रखा गया है।