logo

रांची लोकसभा :  वोटिंग करने वालों को बाइक से पहुंचाया जायेगा घर, ये कंपनी देगी नि:शुल्क सुविधा 

vote23.jpg

रांची 

रांची में वोटिंग करने वाले वोटरों को मुफ्त में उनके घर तक पहुंचाया जायेगा। रैपिडो की ओऱ से ये घोषणा की गयी है। कंपनी की ओर से कहा गया है कि 25 मई 2024 को रांची शहरी क्षेत्र के कुछ बूथों में मतदान के बाद घर वापस जाने के लिए वोटर्स को मुफ्त बाइक की सुविधा मिलेगी। रैपिडो ने इसे लेकर बुधवार को मोरहाबादी में रैली का आयोजन भी किया। 


रैपिडो के ड्राइवर बूथ पर रहेंगे
रैली के फ्लैग ऑफ़ के दौरान स्वीप नोडल पदाधिकारी-सह-उप विकास आयुक्त, रांची, दिनेश कुमार यादव, एआरओ रांची विधानसभा क्षेत्र के उत्कर्ष कुमार, रैपिडो के रीजनल मैनेजर तेजपाल शंभू, स्टेट हेड जय कुमार गौड़ एवं अन्य लोग उपस्थित थे। रैपिडो के स्टेट हेड ने बताया कि मतदान के दिन एक फ्री राइड कुछ शहरी बूथों पर दिए जायेंगे। रैपिडो के ड्राइवर बूथ पर रहेंगे जो मतदान करने के बाद मतदाताओं को उनके घर तक एक फ्री ट्रांसपोर्ट देंगे।


मतदान केन्द्र के आसपास होगी ये सुविधा 
बता दें कि रांची नगर निगम क्षेत्र के मतदाता वोट डालने के बाद मतदान केन्द्र के बाहर लगे स्टॉल पर गोलगप्पे, आइसक्रीम, चाट और लजीज व्यंजन का भी लुत्फ उठा सकेंगे। इस बार निगम क्षेत्र में 50 मतदान केन्द्र के बाहर सौ मीटर की दूरी पर कई स्टॉल, ठेला और दुकान लगाया जाएगा। जहां मतदाता चाट-पकौड़े के साथ गर्म चाय की चुस्कियां ले सकेंगे। इसके लिए मतदाताओं को स्वयं भुगतान करना होगा। हल्के-फुल्के आहार की व्यवसथा निगम क्षेत्र के वार्ड संख्या एक से 53 में 50 मतदान केंद्र के बाहर बहाल की जाएगी। इसके लिए निगम के स्तर से फुटपाथ दुकानदारों के जरिए स्टॉल, ठेला, दुकान लगाया जाएगा। निगम इसके लिए वेंडर्स को अनुमति देगा। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Ranchi Lok Sabhafree facilityvoters