logo

अफसर ने डांटा तो बेहोश हो गया कर्मचारी, साथियों ने काटा बवाल; जानें कहां का है मामला

bokaro6.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बोकारो जिला के उप निर्वाचन पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार ने पोस्टर नहीं लगाने के कारण कर्मचारी को डांट लग दी। जिसके बाद कर्मचारी बेहोश हो गया। आनन-फानन में उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे बोकारो जनरल अस्पताल रेफर कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार उप निर्वाचन पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार ने कर्मचारी  दीपक कुमार को जागरूकता रथ पर पोस्टर लगाने का निर्देश दिया था। नहीं लगाने पर दीपक को जबरदस्त डांट लगी। जहां दीपक का ECG, MRI, Echo टेस्ट किया गया है। फिलहाल उनकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि उन्हें बल्ड प्रेशर और शुगर की बीमारी है।


नौकरी खा जाने की धमकी दी
कर्मचारी महासंघ का आरोप है कि जिला प्रशासन वर्तमान समय में चुनाव की तैयारी में लगा हुआ है। एक ओर मतदाता सूची का पुनरीक्षण किया जा रहा है। वहीं, EVM के इस्तेमाल के साथ-साथ जागरूकता फैलाने का काम भी किया जा रहा है। इसी क्रम में मतदाता जागरूकता रथ में पंपलेट नहीं चिपकाने पर जिला के उप निर्वाचन पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार ने कर्मी दीपक कुभार के से साथ ना सिर्फ गाली-गलौज की बल्कि उन्हें फटकार लगाते हुए उनकी नौकरी खा जाने की धमकी भी दी। जिससे दीपक बेहद डर गए और उनकी तबीयत खराब हो गई।


पदाधिकारी के स्थानांतरण की मांग 
इधर, कर्मी से गाली-गलौज किए जाने के विरोध में कर्मचारी महासंघ ने बैठक कर डीसी से तत्काल उप निर्वाचन पदाधिकारी के स्थानांतरण की मांग की है। उनका कहना है कि इस पदाधिकारी के रहते ठीक से लोकसभा चुनाव करवा पाना कर्मचारियों के लिए संभव नहीं है। इस मामले में डीडीसी कीर्ति श्री ने कहा कि उप निर्वाचन पदाधिकारी पर लगे आरोपों की जांच करवाई जाएगी। उसके बाद क्या किया जा सकता है, इसका निर्णय लिया जाएगा।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें