logo

Killer Wife : क्राइम सीरियल देखकर सीखा हत्या कैसे करना है, हमले से नहीं मरा पति तो दवाई देकर मारा

किलर_वाइफ.jpg

डेस्कः 

पत्नी तो यमराज से भी अपने पति के प्राण वापस ले आती है लेकिन कानपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पत्नी ही साक्षात यमराज बन गई। पत्नी ने 2 साल तक अच्छी पत्नी होने का नाटक किया लेकिन अब वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती थी। इसलिए उसने पति को रास्ते से हटाने के लिए ऐसा खूनी खेल खेला जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था। घटना कानपुर में शिवली रोड की है। यहां रहने वाले ऋषभ की दो साल पहले सपना से शादी हुई थी। सपना ऋषभ को पसंद नहीं करती थी। बस माता-पिता के दवाब में शादी कर ली थी। जबकि प्यार वह अपने क्लासमेट राजकुमार यादव उर्फ राजू से करती थी। पति की सारी प्रॉपर्टी हड़प कर वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहना चाहती थी। 


पति पर करवाया जानलेवा हमला 
27 नवंबर को सपना ने अपने बॉयफ्रेंड राजू को ऋषभ को मरवाने के लिए 3 लाख रुपये दिए। राजू ने अपने एक दोस्त की मदद से उस वक्त ऋषभ की कार पर हमला करवा दिया। जब सपना और ऋषभ एक शादी से लौट रहे थे। ऋषभ बुरी तरह से घायल हो गया, मौत नहीं हो पाई। थोड़ी इलाज के बाद वह घर लौट आया। इसे सपना बेहद परेशान थी। सुपारी देने के बावजूद वो पति को जिंदा देख वह परेशान हो रही थी। इस बीच वह अच्छी पत्नी होने का पूरा नाटक करती रही। वो उसे खाना देती, दवाइयां देती। ऋषभ को कभी सपना पर शक ही नहीं हुआ। इसके बाद सपना ने मेडिकल शॉप वाले से मिलकर ऋषभ को ऐसी दवाईयां दी कि उसका ब्लड शुगर हाई होने लगा । उसने ऋषभ को दवाइयों की ओवरडोज भी दी जिससे उसकी तबीयत अचानक काफी ज्यादा बिगड़ने लगी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन मल्टीऑर्गन फेलियर की वजह से ऋषभ की मौत हो गई। सपना का प्लान पूरा हो चुका था। लेकिन उसकी खुशी ज्यादा दिन तक नहीं टिकी। 


टीवी देखकर सीखा 
ऋषभ पर जब हमला हुआ था तो ऋषभ इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई थी। पुलिस छानबीन में लगी हुई थी। इससे पता चल गया कि सपना ने ही हमला करवाया। कॉल डीटेल निकाली गई तो पता चला कि राजकुमार गुप्ता नाम के शख्स ने कई बार सपना को फोन और मैसेज भी किए। मैसेज से ही ये बात पता चला कि जब उस हमले में ऋषभ बच गया तो सपना ने दवाई का ओवरडोज देकर अपने पति को मार डाला। सपना ने पूछताछ में बताया कि क्राइम शो को देखकर उसने यह सब सीखा। वो कई दिनों तक क्राइम शो देखती रही और फिर उसे दवाई की ओवरडोज वाला तरीका सबसे बेहतर लगा। सपना और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया गया है।