logo

Jamshedpur : गले में सांप डालकर लोगों को लूटता रहा युवक, फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से है प्रभावित 

LOOTER.jpg

जमशेदपुरः
जमशेदपुर के बागबेड़ा इलाके से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने पैसे लूटने के लिए सांप का सहारा लिया। युवक नशे का आदी है। जानकारी के मुताबिक उसे नशा करने के लिए पैसे की जरूरत थी इसलिए उसने एक सपेरे से सांप को छीन लिया और फिर सांप को गले में लपेट कर इधर-उधर लोगों को डराने लगा। 

अजीब सी हरकते करता है अजय
प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवक का नाम अभय है। सबका कहना है कि अभय अक्सर कुछ ना कुछ अजीब हरकत करता रहता है। उसने गले में सांप लपेटकर वायरलेस मैदान में गांधीनगर निवासी गणेश निषाद नाम के एक शख्स के साथ लूटपाट की जिसके बाद पुलिस ने अभय और उसके दो साथी को राजू कुमार साव और निशांत सिंह को गिरफ्तार किया है। 

फिल्मों से होता है प्रभावित 
पूछताछ में पता चला है कि अभय फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के कैरेक्टर डेफिनेट से बेहद प्रभावित है। इसलिए वो कुछ अजीबो-गरीब काम करता रहता है। इसमें उसके दोनों दोस्त उसका साथ देते हैं। घटना के समय अभय नशे की हालत में था। नशे की हालत में ही उसने एक सपेरे से सांप को छीन लिया और फिर सांप को गले में लपेट कर इधर-उधर चक्कर लगा रहा था। 


 

कई बार गया है जेल 
घटना वक्त अभय ने अपने गले से सांप निकाला और गणेश के गले में लपेट कर उससे रुपये लूट लिए । पुलिस ने लूटे हुए रुपये 2650 रुपये भी बरामद किया है। घटना में प्रयुक्त स्कूटी को भी पुलिस ने बरामद किया है। अभय पांच दिनों पहले ही जेल से छूट कर बाहर आया है। वह पहले भी कई बार जेल गया है। पुलिस ने सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।