logo

तुम्हारे भाई ने मेरे खाते में पैसा भेजा है, चलो निकाल दूं; झांसा देकर युवक ने युवती का रेप किया

sad_girl8.jpg

द फॉलोअप डेस्क
गुमला में एक युवक ने बैंक से पैसा निकालने का झांसा देकर महिला का रेप किया। युवक ने महिला से कहा कि तुम्हारे भाई ने मेरे खाते में पैसा भेजा है। साथ चलो बैंक से निकाल दूंगा। जान पहचान होने के कारण लड़की जाने को तैयार हो गई। इसके बाद युवक ने बैंक शाखा ना ले जाकर एक रिश्तेदार के घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पहले तो पीड़िता ने डर से किसी को कुछ नहीं बताया। इसके बाद गुरुवार की शाम मामा-मामी पीड़िता को थाना लेकर आये और लिखित आवेदन थाना में दिया।


अपने रिश्तेदार के घर ले जाकर किया दुष्कर्म
 मामला गुमला जिला अंतर्गत घाघरा प्रखंड के एक गांव की है। पीड़िता ने अपने लिखित शिकायत में कहा है कि वह अपने दादा के साथ रहती है। उसके माता-पिता और भाई दूसरे जगह पलायन कर चुके हैं। उसी ईट भट्ठे में आरोपी दीपक उरांव भी काम करता था। कुछ दिन पहले ही वह गांव लौटा था। 16 मार्च को पीड़िता से कहा कि तुम्हारा भाई मेरे बैंक खाते में पैसा भेजा है। तुम मेरे साथ बैंक चलो। पैसा निकाल कर दे देंगे। यह कहकर दीपक पीड़िता को अपने साथ घाघरा लाया, परंतु घाघरा की बैंक शाखा ना ले जाकर पालकोट स्थित बघिमा गांव अपने रिश्तेदार के घर बहला-फुसला कर ले गया, जहां आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। 


आरोपी गिरफ्तार
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता अपने मामा-मामी के साथ थाने पहुंची। जहां उसने शिकायत दर्ज कराया। पीड़िता द्वारा आवेदन मिलने के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी दीपक उरांव को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। घटना में प्रयुक्त स्कूटी को भी बरामद कर थाना लाया गया है। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - gumlagumla newsgumla police