logo

जामताड़ा में युवा की हार्ट अटैक से मौत, विधायक इरफान ने कोरोना वैक्सीन पर उठाये सवाल

IRFAAN1.jpeg

जामताड़ा 
जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी आज नारायणपुर प्रखंड के गोखला पहुंचे। यहां उन्होंने मृतक अनिल भंडारी के परिजनों से मुलाकात की। कहा, कोरोना काल में वैक्सीन लेने वाले कई लोग मौत का शिकार हो रहे हैं। बता दें कि 35 वर्षीय अनिल भंडारी की अचानक से हार्ट अटैक से मौत हो गई है। अनिल परिवार का इकलौता कमाने वाला था। वह अपने पीछे 3 छोटे-छोटे बच्चे, पत्नी और बूढ़े मां-बाप को छोड़कर चला गया। परिवार वाले और ग्रामीणों ने विधायक को फोन पर सूचना दी और बताया कि जहां भी हैं जल्द से जल्द हमारे बीच पहुंचे। इस घटना से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। 

मोदी को लिया निशाने पर 

मौके पर विधायक ने मोदी के वैक्सीन पर सवाल उठाते हुए कहा की आज हमारे लोगों की जान जा रही है जिसके जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ मोदी हैं। पूर्व के चुनाव में स्वयं मोदी और उनके नेताओं ने कोरोना वैक्सीन के नाम पर वोट मांगा था। अब जब देश में वैक्सीन के साइड इफेक्ट से मौतें हो रही हैं तो क्या पीएम मोदी इसकी जिम्मेदारी लेंगे?

हर संभव मदद का भरोसा दिया 

आगे विधायक ने कहा कि आज एक और नौजवान हमारे बीच से चला गया। मैं इस घटना से काफी मर्माहत हूं। विधायक ने बीडीओ से बात कर परिवार वालों को हर संभव मदद के साथ-साथ सरकारी लाभ देने की बात कही। साथ ही साथ कहा कि मैं इस परिवार वालों के साथ खड़ा हूं और हर संभव मदद करूंगा। बच्चों को पढ़ा लिखा कर समाज में आगे लाऊंगा। मौके पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष दीपिका बेसरा, ओचीन भंडारी, विनोद भंडारी, मोटूल भंडारी, अजय पांडे, महेश मंडल, फुरकान अंसारी, रऊफ अंसारी, हराधन महतो सहित अन्य मुख्य रूप से उपस्थित थे।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Irfan AnsariCorona VaccineJharkhand NewsCorona vaccine