logo

loksabha election 2024 2nd phase voting : मतदान के दौरान केरल में 4 लोगों की मौत

voting11.jpg

द फॉलोअप डेस्क
लोकसभा चुनाव में दूसरे चरण के मतदान के दौरान केरल में 4 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अलग-अलग घटनाओं में एक बूथ एजेंट समेत 4 लोगों की जान गई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि भीषण गर्मी को कारण चारों की जान गई है। हालांकि असली वजह क्या है वह तो पोस्टमार्टम आने के बाद ही साफ हो पाएगा। गौरतलब है कि खबर लिखने तक केरल में 20 सीटों में मतदान जारी है।


बूथ एजेंट के बेहोश होने के बाद मौत
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अनीस अहमद (66) कोझिकोड शहर के बूथ नंबर 16 के बूथ एजेंट थे। वह सुबह आठ बजे मतदान के दौरान बेहोश हो गए और उनकी मृत्यु हो गई। इस दौरान बूथ पर अफरा-तफरी मच गई। चुनाव प्रक्रिया कुछ मिनटों के लिए रुक गई हालांकि शव को ले जाने के बाद चुनाव प्रक्रिया को बहाल किया गया। इसी तरह पलक्कड़ लोकसभा क्षेत्र के ओट्टापलम के पास चुनानगढ़ के चंद्रन (68) सुबह लगभग 7.30 बजे वाणी विलासिनी स्कूल मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद बेहोश होकर गिर गये और उनकी मृत्यु हो गई।


दिल का दौरा पड़ने से हुई एक की मौत
वहीं कक्काझोम के सुशांत भवन में रहने वाले अलाप्पुझा लोकसभा क्षेत्र के सोमराजन (70) अलाप्पुझा के अंबालापुझा में एक बूथ पर अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद बेहोश हो गए और मौके पर उनकी मृत्यु हो गई। अंतिम घटना में मलप्पुरम जिले के तिरुर के मदरसा शिक्षक सिधिक (63) बूथ संख्या 130 पर वोट डालने के बाद दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हो गई।

Tags - Loksabha election 2024kerela loksabha election