logo

रियासी आतंकी हमले में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई, जिंदा बचे शख्स ने क्या बताया

rasai_terror_attack.jpg

द फॉलोअप डेस्क
जम्मू कश्मीर के रियासी में तीर्थयात्रियों के बस पर हुए आतंकी हमले 9 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक ही परिवार के 4 लोग शामिल थे। केवल एक व्यक्ति ही आतंकी हमले के बाद जिंदा बचा है। जिंदा बचे व्यक्ति का नाम पवन है। पवन से ससुर ओम प्रकाश सैनी ने बताया कि उनकी बेटी अपने पति और बच्चे के साथ जयपुर से वैष्णो देवी के लिए निकली थी। रास्ते में ही ये हमला हो गया। 


जिस बस पर हमला हुआ उसपर बेटी अपने परिवार के साथ थी 
ओम प्रकाश सैनी ने बताया कि उनकी बेटी अपने परिवार के साथ जयपुर से वैष्णो देवी के लिए निकली थी। रविवार रात 9:15 बजे अचानक परिजनों ने बताया कि जिस बस पर हमला हुआ है पूजा उसमें ही सवार थी। उन्होंने बताया कि उनके दामाद पवन के चोटें आई हैं। उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं पूजा, अपने बेटे लिवांश की मौत हो गई है। वहीं इनके साथ चाचा राजेंद्र सैनी (44) और चाची (40) ममता भी माता के दर्शन के लिए जा रही थी। जिनकी भी इस हमले में मौत हो गई है।


चाचा-चाची के बच्चों को नहीं बताई गई सच्चाई
ओम प्रकाश सैनी ने आगे बताया कि राजेंद्र और ममता के तीन बच्चे है। उनकी उम्र 22,19 और 17 साल है। उनका नाम वर्षा (22), राहुल (19) और लकी (17) तीनों को अभी तक ये नहीं बताया गया है कि उनके माता-पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं। हमने उन्हें बताया कि उनके माता-पिता का इलाज चल रहा है।”

Tags - jammu& kashmirJammu kashmir newsTerrorist attacks on pilgrims in jammuReasi terrorist attacks