logo

अब दुनिया देखेगी 'लालटेन' का जलवा, बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव पर बनने जा रही है फिल्म

lalu_pic1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव आए दिन चर्चा में रहते हैं। फिर बात वह अपने मजाकिया अंदाज से हो या राजनीति में अपने दाव-पेच की। लालू यादव ने बिहार की राजनीतिक पटल पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है। राजनीति में अपनी प्रबल पकड़ से लालू ने अच्छे-अच्छे लोगों को घूल चटाया है। भारतीय प्रमुख के राजनीतिज्ञ और बिहार के महान नेता लालू यादव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। राजद सुप्रीमो पर जल्द ही फिल्म बनने जा रही है। जानकारी के अनुसार फिल्मकार प्रकाश झा लालू पर  बायोपिक बनने जा रहे हैं। इस फिल्म में लालू के जीवन को खुल कर दिखाया जाएगा। 


तेजस्वी यादव फिल्म को करेंगे फाइनेंस 
हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार इस बात की जानकारी लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल द्वारा दी गई है। जानकारी के अनुसार लालू परिवार से स्क्रिप्ट का अधिकार ले लिया गया है। साथ ही जानकारी सामने आई है लालू के छोटे लाल तेजस्वी यादव इस फिल्म को फाइनेंस करेंगे,इसके लिए उन्होंने पहले ही फिल्म को शुरू करने के लिए पैसा दे दिया है। वहीं जब आरजेडी के स्पोकपर्सन चितरंजन गगन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसपर कहा कि 'अगर फिल्म बन रही है तो यह अच्छी बात है। हमारे देश के लोगों को लालू प्रसाद यादव के जीवन के बारे में जानने की दिलचस्पी रखते हैं। पहले भी उनपर कई सारी किताबें और फिल्मे बनी हैं।


हिंदी बेल्ट के कलाकार करेंगे काम
सूत्रों से मिले जानकारी के अनुसार इस फिल्म में लालू के जीवन की अनकही और अनसुनी बातों को उजागर किया जाएगा। उनकी राजनैतिक यात्रा को खुल कर लोगों के सामने रखा जाएगा। जानकारी के अनुसार स्क्रिप्ट को लेकर अब अंतिम दौर चल रहा है। जल्द ही काम शुरू हो जाएगा। वहीं फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें हिंदी बेल्ट के कलाकारों को काम करने का मौका दिया जाएगा।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N