logo

अमित शाह का बिहार दौरा आज, कटिहार में भरेंगे हुंकार

amit_shah14.jpg

द फॉलोअप डेस्क
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज बिहार के कटिहार में चुनावी सभा करेंगे। शाह कटिहार की जनता से आज एनडीए जदयू प्रत्याशी दुलाल चंद्र गोस्वामी के लिए वोट मांगेंगे। बता दें कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में कटिहार में मतदान होने हैं। ऐसे में एनडीए ने यहां अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। सीमांचल को साधने के लिए एनडीए वहां ताबातोड़ रैलियां कर रही है। अमित शाह के आगमन को लेकर बीजेपी द्वारा पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। जनसभा में गृह मंत्री के साथ-साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जदयू के वरिष्ठ नेता संजय झा सहित कटिहार जिले के एनडीए के सभी जनप्रतिनिधि एवं वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे।


कटिहार में एक घंटे रुकेंगे शाह
जानकारी के अनुसार अमित शाह दोपहर 12:30 बजे गृह मंत्री अमित शाह पूर्णिया हवाई अड्डा पहुंचेंगे और 12:40 पर पूर्णिया से कटिहार के लिए रवाना होंगे। दोपहर 1 बजे के वह कटिहार पहुंचेंगे। 1:05 बजे गृह मंत्री हैलीपैड से सभा स्थल के लिए रवाना होंगे। दोपहर 1:15 पर गृह मंत्री राजेंद्र स्टेडियम पहुंचेंगे और वहां 2:05 तक रहेंगे. 2:05 पर गृह मंत्री सभा स्थल से हेलीपैड के लिए प्रस्थान करेंगे. 2:15 पर गृह मंत्री हेलीपैड से पूर्णिया हवाई अड्डा के लिए रवाना होंगे और 2:35 पर पूर्णिया हवाई अड्डा पहुंचेंगे। गृहमंत्री के आगमन को लेकर राजेंद्र स्टेडियम में तैयारी पूरी हो गई है। पूरे शहर को भगवा रंग से पाट दिया गया है।


सीमांचल पर एनडीए का है खास फोकस
गौरतलब है कि बिहार में यह दूसरा चरण एनडीए के लिए काफी अहम है। एनडीए का सीमांचल पर खास फोकस है। महागठबंधन के किले को ध्वस्त करने के लिए बीजेपी ने तमाम बड़े नेताओं को मैदान में उतारने का फैसला लिया है। वहीं पहले चरण में देशभर में बिहार में हुए सबसे कम वोटिंग ने भी एनडीए की टेंशन बढ़ा दी है। बता दें कि दूसरे चरण में बिहार में पांच सीटों पर वोट डाले जाएंगे। इनमें बांका,किशनगंज,कटिहार,पूर्णिया और भागलपुर शामिल है। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - Amit shahloksabha election 2024