logo

बिहार में एक और हत्या, अपराधियों ने सुबह-सुबह इंजीनियर को मार दी गोली

Untitled_Project.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बिहार में एक पत्रकार की हत्या और एक सरपंच के घर पर फायरिंग की घटनाओं के बाद अब हत्या की एक और घटना को अंजाम दिया गया है। अज सुबह-सुबह अपराधियों ने एक इंजीनियर को गोली मार दी। अस्पताल में इलाज के दौरान उस इंजीनियर की मौत हो गयी।

घटना पूर्वी चंपारण जिले के चकिया थाना से 100 मीटर की दूरी पर स्थित पावर हाउस के पास हुई। एक इंजीनियर सह ठेकेदार को बाइक सवार अपराधियों ने आज सुबह गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी एनएच28 के रास्ते मुजफ्फरपुर की तरफ भाग निकले। इधर, गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए इंजीनियर को प्राइवेट नर्सिंग होम में एडमिट कराया गया, जहां उनकी मौत हो गयी।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखे बरामद किये हैं। मृतक इंजीनियर का नाम राजीव कुमार था, जो चकिया थाना क्षेत्र के रहनेवाले जगदीश यादव के पुत्र थे।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
चकिया डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इंजीनियर सह ठेकेदार को अपराधियों ने दो गोली मारी है। गंभीर हालत में में उन्हें प्राइवेट क्लिनिक में एडमिट कराया गया, जहां उनकी मौत हो गयी। घटना को लेकर आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। आशंका जतायी जा रही है कि जिले में सक्रिय दो आपराधिक गिरोह, जो टेंडर मैनेज करने का काम करते हैं, उनके बीच चल रहे द्वंद्व के कारण यह हत्या की गयी है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N